दिल्ली में सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ, नागपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हंगामा, कार में लगाई आग

नेशनल हेराल्ड केस में प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने सोनिया गांधी से पूछताछ कर रहे हैं जिसका विरोध कांग्रेस कार्यकर्ता कर रहे हैं। विरोध की कड़ी में कार्यकर्ताओं ने मुंबई में कार को आग के हवाले कर दिया।

Congress, Mumbai, ED, sonia gandhi,
नागपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध 

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ के विरोध में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को नागपुर में एक चौपहिया वाहन में आग लगा दी।ईडी ने नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के दूसरे दिन गांधी का बयान दर्ज किया।

नागपुर में भी विरोध
महाराष्ट्र प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल राउत और शिवानी वडेट्टीवार के नेतृत्व में वाईसी सदस्यों के अचानक विरोध के बाद, सीताबुल्दी पुलिस मौके पर पहुंची और लगभग 20 कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया।प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ के विरोध में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को नागपुर में एक चौपहिया वाहन में आग लगा दी। 

ईडी ने नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के दूसरे दिन गांधी का बयान दर्ज किया।महाराष्ट्र प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल राउत और शिवानी वडेट्टीवार के नेतृत्व में वाईसी सदस्यों के अचानक विरोध के बाद, सीताबुल्दी पुलिस मौके पर पहुंची और लगभग 20 कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया।

(अरुनील की रिपोर्ट)

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर