''मनी लॉन्ड्रिंग केस'' में शिवसेना सांसद संजय राउत को ईडी ने फिर एक बार समन भेजा, 20 जुलाई को किया तलब

देश
रवि वैश्य
Updated Jul 19, 2022 | 22:41 IST

ED summons Sanjay Raut: मनी लॉन्ड्रिंग केस में शिवसेना सांसद संजय राउत को ईडी ने फिर एक बार समन भेजा है उन्हें 20 जुलाई को ईडी कार्यालय में रिपोर्ट करने के लिए बोला गया है।

SANJAY RAUT
संजय राउत को ईडी ने फिर एक बार भेजा समन 

ED summons Shiv Sena MP Sanjay Raut: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत को तलब किया है उन्हें कल सुबह यानी 20 जुलाई (बुधवार) को 11 बजे ईडी कार्यालय में रिपोर्ट करने को कहा गया है। इससे पहले भी ईडी मनी लॉन्ड्रिंग मामले मामले कई बार संजय राउत से पूछताछ कर चुकी है।

संजय राउत ने भी इस दौरान बयान जारी कर कहा था कि वह किसी से डरने वाले नहीं हैं। इससे पहले संजय राउत ने आज कहा था कि शिवसेना से टूटे हुए लोगों के गुट ने शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बना ली और हमारी कार्यकारिणी को बर्खास्त कर दिया। आप लोग (एकनाथ शिंदे गुट) टूट कर अलग चले गए। 20 तारीख से SC में सुनवाई होगी कि आप MLA रहेंगे या नहीं और आप हमें ही बर्खास्त कर रहे हैं।

फन कुचलने का हूनर भीं सिखिए..सांप के खौफ से जंगल नहीं छोडा करते

इस तरह कानूनी और राजनीतिक लड़ाई के बीच शिवसेना के नेता संजय राउत ने शायराना अंदाज में शिंदे कैंप को चुनौती दी है। उन्होंने ट्वीट के जरिए लिखा कि फन कुचलने का हूनर भीं सिखिए..सांप के खौफ से जंगल नहीं छोडा करते

राउत ने ट्वीट किया था कि जब "खोने"के लिए कुछ भी ना बचा हो तो "पाने" के लिए बहुत कुछ होता हैं!

वहीं इससे पहले जुलाई की शुरूआत में शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत के खिलाफ सेवरी कोर्ट ने जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। मेधा किरीट सोमैया द्वारा दायर एक शिकायत पर यह वारंट जारी किया गया था। इससे पहले संजय राउत ने ट्वीट किया था कि जब "खोने"के लिए कुछ भी ना बचा हो तो "पाने" के लिए बहुत कुछ होता हैं!. जय महाराष्ट्र !.

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर