Shopian Encounter Today: शोपियां मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी

शोपियां में आतंकवादियों और सेना की संयुक्त टीम के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हुये हैं आतंकी किस संगठन से जुड़े हैं इस बारे में जानकारी सामने आई है।

Jammu and Kashmir, terrorist, shopian encounter
शोपियां में आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए 
मुख्य बातें
  • शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर
  • चौगाम इलाके में सुरक्षाबलों के साथ हुई थी मुठभेड़

शोपियां में आतंकवादियों और सेना की संयुक्त टीम के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं। EEPC इंडिया नॉर्दर्न रीजन एक्‍सपोर्ट के अवार्ड समारोह में मनोज सिन्‍हा ने कहा था कि केंद्र शासित प्रदेश में बीते दो साल में स्थितियां काफी बदली हैं और अगले दो साल में और भी बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।

उन्‍होंने कहा, 'बहुत से लोग यहां कानून-व्यवस्‍था को लेकर चिंता जताते हैं। वो आपको आश्‍वस्‍त करना चाहता हूं कि यहां काफी कुछ बदल चुका है। कुछ तत्‍व अब भी साजिश कर रहे हैं, लेकिन मैं आपको आश्‍वस्‍त करता हूं कि अगले दो वर्षों में जम्‍मू कश्‍मीर में आतंकवाद नहीं रहेगा। भारत सरकार इस दिशा में काम कर रही है।



आतंकी अब आम लोगों को भी बना रहे हैं निशाना

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने अपनी रणनीति में बदलाव किया है। अब तक वे सुरक्षाकर्मियों को निशाना बनाते आ रहे थे लेकिन पिछले कुछ समय से वे आम नागरिकों की हत्याएं करने लगे हैं। हाल के दिनों में बाहरी प्रदेश से आए लोगों एवं स्थानीय नागरिकों को निशाना बनाया गया है। इससे स्थानीय लोगों में काफी रोष एवं गुस्सा है।

अब उन्होंने तय किया है कि अब वे आतंकवादियों की मदद किसी भी तरह से नहीं करेंगे। यह देखने में आता है कि आतंकवादियों को स्थानीय स्तर पर मदद मिलती आई है लेकिन अब आम आदमी का आतंकवादियों के खिलाफ खड़ा होना बड़ी बात है। जम्मू-कश्मीर के पुलिस प्रमुख दिलबाग सिंह कह चुके हैं आतंकवादी आम लोगों को निशाना बनाकर घाटी में सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ना चाहते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर