Shopian Encounter: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी किया ढेर, कई मामलों में था वांटेड

देश
किशोर जोशी
Updated Sep 23, 2021 | 08:49 IST

Jammu Kashmir में सुरक्षाबलों ने एक और आतंकवादी को ढेर कर दिया है। शोपियां जिले के कासवा में आज सुबह हुई मुठभेड़ के दौरान एक आम नागरिक भी घायल हुआ है।

Enounter in Shopian Jammu Kashmir, One terrorist Anayat Ashraf Dar killed by Security Forces
Shopian: सुरक्षाबलों ने एक आतंकी किया ढेर, गोला बारूद बरामद (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ जारी है सुरक्षाबलों का अभियान
  • शोपियां में गुरुवार सुबह हुई मुठभेड़ में एक आतंकी हुआ ढेर
  • मारा गया आतंकी अनायत अशरफ डार कई मामलों में था वांछित

शोपियां:  जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक वांछित आतंकवादी को मार गिराया है। सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ के दौरान इस आतंकवादी को मार गिराया। अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने जिले के जैनपुरा इलाके के काशवा गांव में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था।

वांटेड था आतंकवादी

जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक, 'कल रात, अनायत अशरफ डार नाम का एक सक्रिय आतंकवादी, जो एक ओजीडब्ल्यू (ओवर ग्राउंड वर्कर) था और केशवा, शोपियां में ड्रग्स की तस्करी में भी शामिल था। डार ने एक नागरिक पर गोली चलाई और उसे घायल कर दिया। सूत्रों से इनपुट के बाद, केशवा गांव में एक तलाशी अभियान शुरू किया गया और इलाके की घेराबंदी कर दी गई। आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया। सुरक्षाबलों ने भी गोलीबारी का उचित जवाब दिया।

गोला बारूद बरामद

अधिकारियों ने बताया कि अभी तक यह पता नहीं लगा है कि वह किस संगठन से जुड़ा था। पुलिस के मुताबिक, आतंकवादी को आत्मसमर्पण करने की पेशकश की गई थी, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। बाद में उसे मार गिराया गया। उसके पास से एक पिस्टल और गोला बारूद भी बरामद किया गया है। वहीं मुठभेड़ के दौरान घायल नागरिक अभी भी अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर