मुजफ्फरनगर: भिड़ गए किसान और बीजेपी कार्यकर्ता,केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के विरोध के बाद बिगड़ा मामला!

देश
रवि वैश्य
Updated Feb 22, 2021 | 20:54 IST

Farmers and BJP Workers Clash: पश्चिम यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान की मौजूदगी में किसानों और बीजेपी नेताओं के बीच जमकर मारपीट हुई है।

MUJFFARNAGAR CLASH
पीड़ित पक्ष की पंचायत में आरोप लगाया गया कि हमलावर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के साथ ही थे  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बताया जा रहा है कि स्थिति मंत्री का विरोध शुरू होने के बिगड़ी
  • कई लोग जिसमें किसान और बीजेपी वर्कर शामिल हैं वो घायल हुए हैं
  • घटना के बाद मौके पर राष्ट्रीय लोकदल और किसानों की ओर से पंचायत हुई

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सोमवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं और किसानों के बीच झड़प हो गई दोनों तरफ से कई लोग घायल बताए जा रहे हैं, मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक कहा जा रहा है कि वहां एक तेरहवीं में गए केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान का विरोध करने वालों की पिटाई की गई इसके बाद स्थिति बिगड़ गई और वहां खासा संघर्ष होने लगा।

बताया जा रहा है कि स्थिति मंत्री का विरोध शुरू होने के बिगड़ी इस घटना के बाद कई लोग जिसमें किसान और बीजेपी वर्कर शामिल हैं वो घायल हुए हैं, फोर्स के साथ जिले की शाहपुर पुलिस को मौके पर भेजा गया है वहीं पीड़ित पक्ष की पंचायत में आरोप लगाया गया कि हमलावर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के साथ ही थे।

झड़प के बाद रालोद नेता जयंत चौधरी ने ट्वीट कर लिखा कि सोरम गांव में बीजेपी नेताओं और किसानों के बीच संघर्ष हुआ है। कई लोग घायल हैं। किसान के पक्ष में बात नहीं होती तो कम से कम व्यवहार तो अच्छा रखो...

वहीं केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने भी मामले को लेकर ट्वीट किया है- 

घटना के बाद मौके पर राष्ट्रीय लोकदल और किसानों की ओर से पंचायत हुई है। दूसरी ओर किसानों की ओर से बीजेपी नेताओं के खिलाफ एफआईआर कराने की तैयारी की जा रही है। इससे पहले केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान का काफिला शामली के भैंसवाल गांव पहुंचा था।जहां उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा था किसानों ने कहा कि पहले तीन कृषि कानून वापस कराओ फिर गांव में आना।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर