'अभी सब मारे जाएंगे'; कुलगाम में महिला टीचर की हत्या पर किया सवाल- फारूक अब्दुल्ला ने दिया बेहद विवादित बयान

कश्मीर घाटी में आतंकियों द्वारा कश्मीरी पंडित महिला टीचर रजनी बाला की हत्या के सवाल पर फारूक अब्दुल्ला ने बेहद विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अभी सब मारे जाएंगे।

Farooq Abdullah
फारूक अब्दुल्ला 

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने एक बार फिर वो कर डाला जिसकी उम्मीद नहीं की जा सकती थी। उन्होने कायराना हरकत कर कश्मीरी पंडित महिला टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी। लेडी टीचर की हत्या के बाद नेशनल कॉन्फ्रेंस के सीनियर नेता फारूख अब्दुल्ला ने वो कह दिया जिसकी उम्मीद देश नहीं कर रहा था। फारूख अब्दुल्ला ने अभी सब मारे जाएंगे। दरअसल, रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि सर कुलगाम में लेडी टीचर को मारा गया है तो उन्होंने कहा कि अभी मारे जाएंगे सब।

सुरक्षाबलों के अभियानों से बौखलाए आतंकियों ने एक महिला टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी। महिला टीचर का नाम रजनी बाला था और वो सांबा की रहने वाली थीं। आतंकियों ने गोपालपुरा हाई स्कूल में आतंकियों ने फायरिंग कर दी, जिसमें महिला टीचर को गोली लग गई। रजनी को फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। सुरक्षाबल इलाके में आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। 

कश्मीरी पंडित लेडी टीचर की हत्या के बाद राहुल भट्ट के पिता ने पीएम मोदी से पाकिस्तान पर सर्जिक स्ट्राइक की अपील की। इधर, कुलगाम में कश्मीरी पंडित लेडी टीचर की हत्या के बाद तनाव बढ़ गया है। राहुल भट्ट की हत्या के बाद घाटी में कश्मीरी पंडितों का अभी गुस्सा शांत भी नहीं है और ये वारदात हो गई। 

कश्मीर में टारगेट किलिंग 

25 मई, बडगाम 
टीवी आर्टिस्ट अमरीन भट्ट की हत्या 

24 मई, श्रीनगर
कांस्टेबल सैफुल्ला कादरी की हत्या 

13 मई, पुलवामा
पुलिसकर्मी रियाज अहमद ठाकोर की हत्या 

'क्या खून से रंगे चावल खाने को कहेगा?'; फारूक अब्दुल्ला ने उठाए द कश्मीर फाइल्स पर सवाल- इसने देश में नफरत को जन्म दिया

12 मई, बडगाम
राहुल भट्ट की हत्या 

13 अप्रैल, कुलगाम 
कश्मीरी हिन्दू सतीश सिंह की हत्या 

4 अप्रैल, शोपियां
बाल कृष्ण भट्ट

कुलगाम में आतंकियों ने महिला शिक्षक की हत्या की, एक और टारगेट किलिंग

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर