'योगी ने सही कहा था कि अखिलेश नहीं चाहते कि आजम जेल से बाहर आएं', सपा सुप्रीमो पर बरसे Azam के मीडिया प्रभारी

देश
किशोर जोशी
Updated Apr 11, 2022 | 10:22 IST

अखिलेश यादव पर उनकी ही पार्टी के कद्दावर नेता औऱ विधायक आजम खान के मीडिया सलाहकार ने हमला किया है। आजम खान के मीडिया इंच चार्ज फसाहत अली ने अखिलेश पर गंभीर आरोप लगाया है।

Fasahat Ali Khan Sanu says CM Yogi’s comment was right that Akhilesh doesn’t want Azam Khan to be out from jail
योगी की बात को सही ठहराकर अखिलेश पर बरसे आजम के सहयोगी शानू 
मुख्य बातें
  • आजम खान के मीडिया प्रभारी ने लगाए अखिलेश पर गंभीर आरोप
  • फसाहत अली बोले- आजम खान से मिलने केवल एक बार जेल गए अखिलेश
  • फसाहत ने सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान को ठहराया सही

 लखनऊ: समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के मीडिया प्रभारी ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाकर उनकी भूमिका पर सवाल उठाए हैं।  आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू ने आरोप लगाया है कि अखिलेश यादव नहीं चाहते कि आजम खान जेल से बाहर आएं। फसाहत अली ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उस बयान को सही ठहराया जिसमें सीएम ने कहा था कि अखिलेश यादव नहीं चाहते हैं कि आजम खान जेल से बाहर आएं।

क्या कहा फसाहत अली ने

फसाहत अली ने कहा, 'मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की टिप्पणी सही थी कि अखिलेश यादव नहीं चाहते कि आजम खान (जेल से) बाहर आएं। हमने आपको और मुलायम सिंह यादव को यूपी का सीएम बनाया लेकिन आपने आजम खान को नेता प्रतिपक्ष नहीं बनाया। आप सिर्फ एक बार जेल में उनसे मिलने गए थे। आजम खां के जेल से बाहर न आने की वजह से हम लोग सियासी रूप से यतीम हो गए हैं. हम कहां जाएंगे, किससे कहेंगे और किसको अपना गम बताएं. हमारे साथ तो वो समाजवादी पार्टी भी नहीं है।'

Azam Khan : नई मुसीबत में आजम खान, अब लाइसेंसी हथियार भी छिनेगा  

फसाहत के गंभीर आरोप

फसाहत यही नहीं रूके उन्होंने कहा कि जिस आजम खान ने अपनी पूरी जिंदगी समाजवादी पार्टी को दे दी उन्होंने उनके लिए कुछ नहीं किया। इतना नहीं ही नहीं फसाहत अली ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष को हमारे कपड़ों से बदबू आती है। आपको बता दें कि आजम खान लंबे समय से जेल में बंद में है। इस बार विधानसभा चुनाव में उन्होंने सपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था और जीते भी थे, जिसके बाद उन्होंने सांसद के पद से इस्तीफा दे दिया। आजम खान के बेटे अब्दुल्ला भी विधायक हैं।

सपा नेता आजम खां के करीबी और 25 हजार के इनामी यूसुफ मलिक ने रामपुर कोर्ट में किया सरेंडर

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर