Poonch Accident News: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भीषण हादसा, खाई में गिरी बस, 11 की मौत

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भीषण हादसा में 11 की मौत हो गई है। राज्य सरकार ने स्थानीय प्रशासन को घायलों को समुचित इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं।

Jammu and Kashmir, Poonch, Road accident, Manoj Sinha
जम्मू कश्मीर के पुंछ में बस खाई में गिरी, 11 की मौत, 25 घायल 
मुख्य बातें
  • जम्मू कश्मीर के पुंछ में खाई में बस गिरी
  • 25 घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती
  • पीड़ित परिवारों के लिए मुआवजे का ऐलान

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भीषण हादसे में 11 की मौत हो गई है और 25 घायल हैं। मंडी तहसीलदार शहजाद लतीफ के मुताबिक सवजियान इलाके में मिनी बस का हादसा हो गया. सेना का बचाव अभियान जारी है। कई घायलों को मंडी के अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बीच जम्मू कश्मीर सरकार ने पीड़ित परिवारों को पांच लाख रुपए मुआवजे का ऐलान किया है। प्रशासन का कहना है कि हादसे की जांच से पहले राहत और बचाव कार्य पर जोर है। खाई में जो लोग फंसे हुये हैं उन्हें बाहर निकाल लिया गया है और अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। 

मुआवजे का ऐलान
जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने प्रत्येक मृतक के परिवार के सदस्यों के लिए 5-5 लाख रुपये की राहत की घोषणा की। साथ ही अधिकारियों को घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने का भी निर्देश दिया।उन्होंने कहा कि इस हृदय विदारक हादसे में सरकार पीड़ित परिवारों के साथ है। इलाज में किसी तरह की दिक्कत नहीं आएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर