Visakhapatnam Fire: विशाखापट्टनम स्थित शिपिंग कंपनी के गोदाम में लगी भीषण आग, 7 लोग बुरी तरह जख्मी

विशाखापत्तनम में गंगावरम पोर्ट रोड के नजदीक स्थित एक निजी शिपिंग कंपनी के गोदाम में बुधवार रात भीषण आग लग गई। इस हादसे में सात लोग घायल हो गए हैं।

Fire breaks out in warehouse at Visakhapatnam 7 sustain burn injuries
गोदाम में आग लगने की वजह से भारी नुकसान  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में भीषण हादसा
  • शिपिंग कंपनी के गोदाम में लगी भीषण आग की चपेट में आने से 7 लोग बुरी तरह जख्मी
  • गोदाम में आग लगने की वजह से भारी नुकसान

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश की राजधानी विशाखापट्टनम में बीती रात एक भीषण हादसा हो गया। यहां एक शिपिंग कंपनी के गोदाम में भीषण आग लग गई जिसे काबू में करने के लिए फायर टेंडर को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। बताया जा रहा है कि देर शाम अचनाक शिपिंग कंपनी के गोदाम में धुएं का गुबार उठने लगा और देखते ही देखते गोदाम से आग की खतरनाक लपटें उटने लगी। न्यू पोर्ट पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के मुताबिक गोदाम के अंदर में मौजूद कुछ लोग इस आग की चपेट में आने से बुरी तरह से घायल हो गए। सात लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घायलों को निजी अस्पताल में किया गया भर्ती

आग लगने की वजह से भारी नुकसान होने की खबर भी है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, सात लोग घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। सात में से चार लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। न्यू पोर्ट पुलिस स्टेशन के निरीक्षक, रामू ने एएनआई को बताया कि घटना में सात लोग घायल हो गए और उन्हें पास के अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

Delhi Fire: दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में एक फुटवियर फैक्ट्री में लगी भीषण आग 

आग लगने की वजह का लगाया जा रहा है पता

इस बीच, अग्निशमन अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और आग बुझाने का काम जारी है। पुलिस अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं लगा पाई है। घटना के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। इससे पहले सोमवार शाम विजाग पोर्ट ट्रस्ट (वीपीटी) में वेदांत प्राइवेट लिमिटेड के एक लोडर में एक कन्वेयर बेल्ट में आग लग गई थी। हालांकि इसमें कोई हहताहत या घायल नहीं हुआ था। पोर्ट कर्मियों को संदेह है कि आग फटने या शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है।

Ghaziabad Accident: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर गाजियाबाद में भीषण दुर्घटना, कार में जिंदा जले दो लोग

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर