Gujarat Fire : गुजरात की केमिकल फैक्टरी में भीषण आग, 2 कर्मियों की मौत

Gujarat News :

A fire broke out at Gujarat Fluoro Chemicals Ltd located at Ranjitnagar, 2 dead
गुजरात की केमिकल फैक्टरी में आग से दो की मौत।  |  तस्वीर साभार: ANI

गांधीनगर : गुजरात के पंचमहल जिले में एक केमिकल फैक्टरी में गुरुवार को भीषण आग लग गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 15 अन्य लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि फैक्टरी में आग लगने से पहले एक बड़ा धमाका हुआ। यह विस्फोट काफी दूर तक सुनाई पड़ा। पंचमहल की पुलिस अधीक्षक लीना पाटील ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर दमकल विभाग एवं राहत कर्मियों को रवाना किया गया। आग पर अब काबू पा लिया गया है।

पाटील ने कहा कि गुजरात फ्लूरोकेमिकल लिमिटेड के प्लांट में सुबह 10 बजे के करीब विस्फोट हुआ। यह प्लांट घोघंबा तालुका के रणजीतनगर गांव के समीप है।

कई लोग गंभीर रूप से झुलसे
मौके पर पहुंचे एक अधिकारी ने बताया कि विस्फोट और उसके बाद लगी आग में करीब 13 कर्मी घायल हो गए। घायल लोगों को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ लोग गंभीर रूप से झुलसे हैं। पुलिस अधिकारी ने कहा कि फैक्टरी में कोई फंसा तो नहीं है, इसका पता लगाया जा रहा है। आग पर काबू पा लिया गया है। इस प्लांट में कई तरह के केमिकल का निर्माण होता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर