हरियाणा के सोनीपत में केमिकल फैक्ट्री में लगी आग, काबू पाने के लिए दिल्ली फायर सर्विस भी मौके पर

हरियाणा के सोनीपत के कुंडली इलाके में एक केमिकल फैक्ट्री में आग लग गई है। आग पर काबू पाने के लिए दिल्ली दमकल सेवा की भी मदद लेनी पड़ रही है।

Fire broke out in chemical factory in Kundli area of Sonipat, Haryana, Delhi Fire Service had to seek help
सोनीपत में केमिकल फैक्ट्री में आग  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • दमकल की करीब 50 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं।
  • उनमें से कई दिल्ली से पहुंची हैं।
  • इस फैक्टरी में मेथनॉल और अन्य रसायन रखे थे।

हरियाणा के सोनीपत के कुंडली इलाके में एक केमिकल फैक्ट्री में आग लग गई है। दिल्ली दमकल सेवा ने बताया कि हरियाणा के विशेष अनुरोध पर दिल्ली दमकल सेवा ने भी अपने दमकल कर्मियों को ऑपरेशन के लिए भेजा। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दमकल की करीब 50 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और उनमें से कई दिल्ली से आयीं हैं। सोनीपत से एक पुलिस अधिकारी ने बताया इस फैक्टरी में मेथनॉल और अन्य रसायन रखे थे।

दिल्ली अग्निशमन सेवा के अधिकारी ओम प्रकाश कटारिया ने कहा कि स्थानीय लोगों ने हमें बताया कि रविवार होने के कारण फैक्ट्री में कोई भी मौजूद नहीं था। हमें पानी की थोड़ी परेशानी हो रही है, इस समस्या का समाधान निकाल लेंगे। अग्निशमन अभियान जारी है।

उन्होंने कहा कि फैक्टरी परिसर में किसी के फंसे होने की सूचना नहीं है और आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल सका है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर