तिरंगा यात्रा में घुसा मवेशियों का झुंड, घायल हो गए गुजरात के पूर्व डिप्टी सीएम नितिन पटेल

गुजरात के मेहसाणा में तिरंगा यात्रा में मवेशियों का एक झुंड घुस गया। जिससे गुजरात के पूर्व डिप्टी सीएम नितिन पटेल कई लोग घायल हो गए।

Former Gujarat Deputy CM Nitin Patel was injured when a herd of cattle entered the Tiranga Yatra in Mehsana
गुजरात के पूर्व डिप्टी सीएम नितिन पटेल घायल  |  तस्वीर साभार: ANI

गुजरात के पूर्व डिप्टी सीएम नितिन पटेल आज मेहसाणा में तिरंगा यात्रा के दौरान घायल हो गए। मवेशियों का एक झुंड के जुलूस में घुस गया। जिससे तिरंगा यात्रा में भगदड़ मच गई। उनके अलावा कुछ अन्य लोग भी घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। गौर हो आजादी के अमृत महोत्सव के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा अभियान की घोषणा की थी। इसी अभियान के तहत आज देशभर में तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है। 

उधर दिल्ली में भारत की आजादी की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर केंद्रीय मंत्रियों समेत बीजेपी के नेता शनिवार से शुरू हुए तीन दिवसीय ''हर घर तिरंगा'' अभियान में शामिल हुए। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने आवास पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने के बाद तिरंगे के साथ अपनी और अपनी पत्नी की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की। 

अमित शाह ने एक ट्वीट में कहा कि तिरंगा हमारा गौरव है। यह हर भारतीय को एकजुटता के लिए प्रेरित करता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'हर घर तिरंगे' के आह्वान पर आज नई दिल्ली स्थित अपने आवास पर तिरंगा फहराया और मातृभूमि के लिए हर चीज का बलिदान करने वाले हमारे वीर नायकों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लोगों से 13-15 अगस्त के दौरान अपने घरों में राष्ट्रीय ध्वज फहराने और हर दिल में देशभक्ति की भावना जगाने के इस अभियान का हिस्सा बनने का आग्रह किया। उन्होंने लोगों से राष्ट्रीय ध्वज के साथ अपनी तस्वीर शेयर करने की भी अपील की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर