गुजरात: कांग्रेस नेता भरतसिंह सोलंकी की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- पति ने घर से निकाला, नहीं दूंगी तलाक

Bharatsinh Solanki Wife: गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी की पत्नी रेशमा सोलंकी ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें जान से मारने की धमकियां दी गईं और घर से भी बाहर निकाल दिया गया।

Bharatsinh Solanki
भरतसिंह सोलंकी 

गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी की पत्नी रेशमा सोलंकी ने मंगलवार को आरोप लगाया कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और वह घरेलू हिंसा की शिकार भी रही हैं। रेशमा सोलंकी ने कहा कि मैं अपनी सुरक्षा के लिए कुछ समय के लिए अमेरिका भाग गई क्योंकि मुझे धमकियां मिल रही थीं। जब मैं वापस लौटी तो मैंने दो-तीन बार घर में घुसने की कोशिश की लेकिन मुझे उसके द्वारा घर से बाहर निकाल दिया गया।

रेशमा सोलंकी ने यह भी आरोप लगाया कि वह मुझे धमकी दे रहा है कि अगर मैंने घर में वापस आने की कोशिश की तो वह मुझे मार डालेगा। मुझे मेरे पति की ओर से एक नोटिस मिला है, जिससे मेरी और मेरे परिवार की छवि खराब हुई है। वे हमारे बारे में अफवाहें फैला रहे हैं जिससे मेरे माता-पिता और भाई-बहन सामाजिक रूप से पीड़ित हैं। 

कांग्रेस नेता की पत्नी ने आगे कहा कि कोई अन्य विकल्प नहीं होने पर मुझे अदालत का रुख करना पड़ा और आनंद के पुलिस अधीक्षक (SP) से मुझे सुरक्षा देने के लिए कहा है।

रेशमा सोलंकी ने अपने पति को तलाक देने से इनकार किया और कहा कि मैं एक भारतीय हूं और अपनी मृत्यु के बाद ही अपने पति को छोड़ूंगी। सोलंकी और उनकी दूसरी पत्नी रेशमा के बीच वैवाहिक कलह तब सार्वजनिक हो गई जब दोनों पक्षों ने समाचार पत्रों में नोटिस जारी कर कहानी का अपना पक्ष रखा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर