Gas Cylinder Fire:शाहजहांपुर में गैस सिलेंडर में ब्लास्ट,तीन महिलाओं की मौके पर मौत, कुछ झुलसे 

Gas Cylinder Fire in Shahjahanpur: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक दर्दनाक खबर सामने आई यहां एक घर में सिलेंडर में आग लगने से तीन महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई।

Shahjahanpur gas cylinder Blast
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में गैस सिलेंडर हादसा  

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में आग (gas cylinder fire) लग जाने से चार महिलाओं की जलकर मौत हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।- पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने शनिवार को बताया कि थाना कलान अंतर्गत विक्रमपुर गांव में ओमवीर यादव के घर में रविवार को शादी समारोह का आयोजन था, इसीलिए काफी मेहमान इकट्ठे थे।

उन्होंने बताया कि आज शाम का खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में आग लग गई, जिससे 60 साल की मुन्नी देवी  35 साल की नीलम देवी तथा65 साल की गंगा देवी आग की चपेट में आ गईं और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा गंभीर रूप से झुलसी 18 साल की वंदना ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना में तीन अन्य महिलाएं भी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर विधिक प्रक्रिया शुरू कर दी है।उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करके घटना पर दुख व्यक्त किया है।

उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए परिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है और घायलों का समुचित इलाज कराने के लिए शाहजहांपुर जिला प्रशासन को निर्देश भी दिए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर