'बिकनी पहनकर स्कूल-कॉलेज कौन जाता है'; हिजाब विवाद समेत यूपी चुनाव पर अनुराग ठाकुर ने रखी अपनी बात

Anurag Thakur: केंद्रीय मंत्री और यूपी में बीजेपी के सह प्रभारी अनुराग ठाकुर ने उत्तर प्रदेश चुनाव से लेकर हिजाब तक कई मसलों पर टाइम्स नाउ नवभारत की एडिटर इन चीफ नाविका कुमार के साथ फ्रैंकली स्पीकिंग में बात की है।

Anurag Thakur
अनुराग ठाकुर 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने टाइम्स नाउ नवभारत की एडिटर इन चीफ नाविका कुमार के साथ खास बातचीत की है। वो उत्तर प्रदेश में बीजेपी के सह प्रभारी भी हैं। उन्होंने बताया कि 5 साल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने क्या-क्या काम किया है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि योगी सरकार में अपराध कम हुआ है। अब अपराधी जेल में हैं या यूपी से बाहर हैं। योगी जी ने गुंडाराज-माफियाराज से मुक्ति दिलाई है। 43 लाख लोगों को मकान मिला है। बाकी लोगों को भी पक्का मकान मिलेगा, ये हमारा वादा है। पहले अपराध होते थे कार्रवाई नहीं होती थी। अपराधों में 58% की कमी आई है। उन्होंने कहा कि लाल टोपी, लूट लिया यूपी। 

कर्नाटक में हिजाब पर मचे हंगामे पर उन्होंने कहा कि इसे उस तरीके से मुद्दा नहीं बनाना चाहिए। जब उनसे प्रियंका गांधी के ट्वीट पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कौन है जो बिकनी पहनकर स्कूल-कॉलेज जाता है। कोई कुछ भी पहने, लेकिन स्कूल-कॉलेज में तो यूनिफॉर्म होती है ना।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर