Goa Congress: गोवा बीजेपी प्रभारी सीटी रवि का दावा, कहा- भाजपा में शामिल होने को तैयार हैं कांग्रेस के 11 विधायक

Goa Congress: कांग्रेस के गोवा प्रभारी दिनेश गुंडू राव ने आरोप लगाया था कि लोबो और कामत कांग्रेस में फूट डालने के लिए बीजेपी के साथ मिलकर साजिश रच रहे थे।

Goa BJP in charge CT Ravi claims said 11 Congress MLAs are ready to join BJP
बीजेपी महासचिव और गोवा के प्रभारी सीटी रवि।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • भाजपा में शामिल होने को तैयार हैं कांग्रेस के 11 MLA- सीटी रवि
  • विपक्ष को खत्म करना चाहती है बीजेपी- दिनेश गुंडू राव
  • कांग्रेस ने विपक्ष के नेता के पद से माइकल लोबो को हटाया

Goa Congress: भारतीय जनता पार्टी के महासचिव और गोवा के प्रभारी सीटी रवि ने सोमवार को दावा किया कि गोवा कांग्रेस के 11 विधायक पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने के लिए तैयार हैं। सीटी रवि ने कहा कि गोवा कांग्रेस के 11 विधायक कांग्रेस छोड़ने और जल्द से जल्द हमारे साथ जुड़ने को तैयार हैं। कांग्रेस के कई नेता और विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं और उम्मीद है कि जल्द ही बीजेपी में शामिल हो जाएंगे। वहीं गोवा कांग्रेस ने सोमवार को कहा कि वह अपने दो नेताओं माइकल लोबो और दिगंबर कामत को विधानसभा से अयोग्य ठहराने की मांग कर रही है। कांग्रेस ने कहा कि दोनों नेता बीजेपी में शामिल होने के लिए विपक्षी खेमे में दलबदल करने की कोशिश कर रहे थे।

बीजेपी में शामिल होने को तैयार हैं कांग्रेस के 11 विधायक- सीटी रवि

6 महीने में ही भूल गए भगवान की शपथ, गोवा में एक बार फिर टूट की ओर कांग्रेस !

एक दिन पहले इनकंपनीडो गए गोवा कांग्रेस के पांच विधायक सोमवार को मॉनसून सत्र के पहले दिन राज्य विधानसभा की कार्यवाही में शामिल हुए और दावा किया कि विपक्षी दल में कुछ भी गलत नहीं है। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने रविवार को पहले कहा था कि राज्य के कुल 11 कांग्रेस विधायकों में से पांच माइकल लोबो, दिगंबर कामत, केदार नाइक, राजेश फलदेसाई और डेलियाला लोबो  इनकंपनीडो चले गए थे।

राजनीतिक दलों में बगावत, कांग्रेस ने भुगता सबसे अधिक खामियाजा

कांग्रेस ने विपक्ष के नेता के पद से माइकल लोबो को हटाया

कांग्रेस ने रविवार को विपक्ष के नेता के पद से माइकल लोबो को हटा दिया। कांग्रेस के गोवा प्रभारी दिनेश गुंडू राव ने आरोप लगाया था कि लोबो और कामत कांग्रेस में फूट डालने के लिए बीजेपी के साथ मिलकर साजिश रच रहे थे। रविवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए गोवा कांग्रेस के प्रभारी दिनेश गुंडू राव ने कहा कि हमारे कुछ नेताओं ने बीजेपी के साथ एक साजिश रची थी। साथ ही कहा कि बीजेपी विपक्ष को खत्म करना चाहती है। राव ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष के पद के लिए नए नेता का चुनाव किया जाएगा।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर