Sonali Phogat Death: गोवा के जिस कर्लीज रेस्टोरेंट में सोनाली फोगाट को दी गई ड्रग्स, वहां चलेगा बुलडोजर

देश
रवि वैश्य
Updated Sep 08, 2022 | 18:56 IST

bulldozer on  Curlies Restaurant goa: मौत के पहले जिस रेस्टोरेंट में दिखी थीं सोनाली फोगाट उस पर गोवा सरकार सख्त, वहां बुलडोजर चलेगा। 

bulldozer on Curlies Restaurant goa
सोनाली फोगाट मर्डर केस के बाद से कर्लीस रेस्टोरेंट पर गोवा प्रशासन की नजर थी  |  तस्वीर साभार: BCCL

Curlies Restaurant Goa Sonali Phogat Died: गोवा कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी ने कर्लीज रेस्टोरेंट के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है ऑथोरिटी ने रेस्तरां गिराने के आदेश दिए हैं। सुर्खियों में आए कर्लीज रेस्टोरेंट (Curlie Restaurant) को सरकार ने पहले ही सील कर दिया था, अब कार्रवाई करते हुए उस पर बुलडोजर चलाया जाएगा।

भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट हत्या मामले में गोवा सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। कर्लीज रेस्तरां वही हैं जहां  भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट की मौत हुई थी। 

क्या अब सुलझ जाएगी सोनाली फोगाट मर्डर मिस्ट्री, तीन डायरियां बरामद

ऑथोरिटी ने रेस्तरां गिराने के आदेश दिए हैं सोनाली फोगाट मर्डर केस के बाद से कर्लीस रेस्टोरेंट पर गोवा प्रशासन की नजर थी इसके मालिक एडविन नून्स को पहले ही अरेस्ट किया जा चुका है।

कर्लीज रेस्टोरेंट के पब से सीसीटीवी मिली थी

गोवा पुलिस को कर्लीज रेस्टोरेंट के पब से सीसीटीवी मिली थी, जिसमें सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवार और सोनाली साथ में डांस करते दिखाई पड़ रहे हैं इस मामले में अब तक चार आरोपियों को हिरासत में लिया है उनमें सोनाली का पीए सुधीर सांगवान, दोस्त सुखविंदर, गोवा कर्लीज पब का मालिक और ड्रग पैडलर शामिल है वहीं सीएम प्रमोद सांवत ने कहा कि हम सोनाली फोगाट की मौत की जांच आखिर तक लेकर जाएंगे

गोवा के टूरिज्म मिनिस्टर बोले-गोवा में होने वाली हर घटना को पर्यटन से ना जोड़ें

 गोवा के पर्यटन मंत्री रोहन खोंटे ने बृहस्पतिवार को कहा कि तटीय राज्य में होने वाली हर घटना को पर्यटन से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।गोवा में भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद मंत्री ने यह बयान दिया है।फोगाट (43) का पिछले महीने गोवा में निधन हो गया था। राज्य की पुलिस ने मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है और इनमें से दो के खिलाफ हत्या के आरोप लगाए हैं। 'टिकटॉक' एप पर वीडियो बनाने के लिए मशहूर फोगाट रिएलटी शो 'बिग बॉस' में भी नजर आईं थीं।

खोंटे ने कहा, 'सोनाली फोगाट की मौत जैसी घटनाओं को पर्यटन उद्योग से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।' उन्होंने कहा, 'पुलिस विभाग फोगाट की मौत के मामले की जांच कर रहा है। जांच में उनकी मौत की असली वजह सामने आने दें।'

' Goa में कभी भी कुछ भी होता है तो उसे पर्यटन से जोड़ दिया जाता है'

उन्होंने कहा, 'मादक पदार्थ की समस्या गंभीर है और राज्य सरकार इससे निपटने के लिए कड़ी कार्रवाई कर रही है। हम इसे पर्यटन से नहीं जोड़ सकते।' पर्यटन पर गोवा काफी हद तक निर्भर है।मंत्री ने कहा, 'हम चाहते हैं कि पर्यटक राज्य में आएं और इसका लुत्फ उठाएं, लेकिन साथ ही जिम्मेदारी से भी पेश आएं।' उन्होंने कहा कि गोवा सरकार राज्य में पर्यटन को सही दिशा में ले जाने के लिए कार्य कर रही है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर