Gujarat Local Body Elections: पीएम नरेंद्र मोदी की भतीजी लड़ना चाहती हैं चुनाव, बोदकदेव वार्ड से मांगा टिकट

क्या पीएम मोदी की भतीजी सोनल मोदी गुजरात स्थानीय निकायों के चुनाव में दावेदारी कर सकती है। इस संबंध में उनके पिता प्रह्लाद मोदी का कहना है कि अगर वो सभी मानदंडों को पूरी करती हो तो चुनाव लड़ने में हर्ज क्या है।

Gujarat Local Body Elections: पीएम नरेंद्र मोदी की भतीजी लड़ना चाहती हैं चुनाव, बोदकदेव वार्ड से मांगा टिकट
पीएम नरेंद्र मोदी 
मुख्य बातें
  • गुजरात स्थानीय निकाय चुनाव के लिए पीएम मोदी की भतीजी सोनल मोदी लड़ना चाहती हैं चुनाव
  • प्रह्लाद मोदी की बेटी हैं सोनल
  • बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा किसी भी पार्टी नेता के रिश्तेदार या सगे संबंधी को टिकट नहीं

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी सोनल मोदी ने कई आकांक्षी उम्मीदवारों के बीच गुजरात में स्थानीय निकाय चुनाव लड़ने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट की मांग की है, जो पार्टी के नेताओं के करीबी रिश्तेदार हैं। पीएम के भाई प्रह्लाद की बेटी सोनल ने अहमदाबाद नगर निगम में बोदकदेव वार्ड से पार्टी का टिकट मांगा है, यहां तक कि राज्य भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल ने सोमवार को घोषणा की कि किसी भी पार्टी नेता के रिश्तेदार को स्थानीय निकाय चुनावों में टिकट नहीं दिया जाएगा।

बोदकदेव वार्ड से मांगा टिकट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रह्लाद ने कहा कि मेरी बेटी लोकतंत्र में रह रही है और वो एक स्वतंत्र नागरिक है। शायद, उसे लग रहा होगा कि उसके चाचा प्रधानमंत्री हैं और इसलिए उन्हें लाभ मिलना चाहिए ।  यह स्पष्ट हो जाएगा कि भाजपा संसदीय बोर्ड नरेंद्रभाई को कितना सम्मान देता है। या वे मेरी बेटी को कितना महत्व देते हैं। मेरा मानना है कि यहां नरेंद्रभाई की भावनाओं और भाजपा के पदाधिकारियों की नरेंद्रभाई के प्रति भावनाओं को स्थापित किया जाएगा। ”

सोनल मोदी के पिता ने क्या कहा
बाद में प्रह्लाद मोदी ने कहा कि मेरी बेटी को टिकट तभी मिलना चाहिए जब वह उन मानदंडों को पूरा करती है जिसके तहत दूसरों को टिकट मिलता है। और इसलिए नहीं कि वह नरेंद्र मोदी के भाई की बेटी है। सोनल, अपने 40 के दशक में, अहमदाबाद के जोधपुर क्षेत्र में रहने वाली एक गृहिणी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर