Gujarat: भावनगर में कॉलेज के सभी छात्रों को प्रिंसिपल का नोटिस, बीजेपी में शामिल होने को कहा

Gujarat: भावनगर के गांधी बालिका कला एवं वाणिज्य महाविद्यालय की प्रिंसिपल ने छात्रों को बीजेपी की पेज कमेटी में सदस्य के रूप में रजिस्ट्रेशन कराने का नोटिस जारी किया है।

Gujarat Principal notice to all college students in Bhavnagar asked to join BJP
बीजेपी में शामिल होने को लेकर कॉलेज के सभी छात्रों को प्रिंसिपल का नोटिस। (File Photo)  |  तस्वीर साभार: Times of India
मुख्य बातें
  • भावनगर में कॉलेज के सभी छात्रों को प्रिंसिपल का नोटिस
  • नोटिस जारी करने पर कांग्रेस ने कॉलेज प्रिंसिपल पर साधा निशाना
  • नोटिस का आज विरोध करेगी कांग्रेस

Gujarat: गुजरात के भावनगर में एक कॉलेज के प्रिंसिपल ने छात्रों को राज्य की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के लिए नोटिस जारी किया है। वहीं विपक्षी दल कांग्रेस ने इस नोटिस का कड़ा विरोध किया है और कॉलेज के प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। विपक्षी दल के नेता सोमवार को नोटिस का विरोध करेंगे।

भावनगर में कॉलेज के सभी छात्रों को प्रिंसिपल का नोटिस

भावनगर के गांधी बालिका कला एवं वाणिज्य महाविद्यालय की प्रिंसिपल ने छात्रों को बीजेपी की पेज कमेटी में सदस्य के रूप में रजिस्ट्रेशन कराने का नोटिस जारी किया है। गुजराती भाषा में लिखे इस नोटिस में प्रिंसिपल ने कॉलेज के सभी छात्रों के लिए बीजेपी में पेज कमेटी के सदस्य के रूप में रजिस्ट्रेशन करने के लिए हर छात्र को पासपोर्ट साइज का फोटो लाने को कहा है। सिर्फ भावनगर नगर निगम सीमा में रहने वाले छात्र ही इसके सदस्य बन सकते हैं। साथ ही हर छात्र को बीजेपी की सदस्यता में शामिल होने के लिए एक मोबाइल फोन लाना होगा। सभी छात्राओं को इस पर ध्यान देने की जरूरत है।

Hardik Patel: BJP में शामिल होने से पहले बोले हार्दिक पटेल- PM मोदी का छोटा सा सिपाही बनकर करूंगा काम

नोटिस का आज विरोध करेगी कांग्रेस

वहीं मामला सामने आने के बाद कांग्रेस ने कॉलेज प्रिंसिपल की ओर से जारी नोटिस का कड़ा विरोध किया है और मामले में कार्रवाई की मांग की है। उधर कॉलेज ने अभी तक इस घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। कॉलेज आज इस मामले में एक आधिकारिक बयान जारी कर सकता है। बता दें कि गुजरात में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। 

गुजरात ATS ने तीस्ता सीतलवाड़ को हिरासत में लिया, सुप्रीम कोर्ट ने की थी एक्टिविस्ट पर टिप्पणी

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर