Gujarat: योगी देवनाथ को दी गई सिर तन से जुदा की धमकी, किया था फिल्म पठान का विरोध

गुजरात में रहने वाले संत और हिन्दू युवा वाहिनी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष योगी देवनाथ को सोशल मीडिया पर ‘सिर तन से जुदा’ की धमकी मिली है। इस मामले पर पुलिस में शिकायत दर्ज हो गई है।

Gujarat Yogi Devnath received a death threat for appealing to boycott Shah Rukh Khans upcoming film Pathan
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के गुरुभाई हैं योगी देवनाथ 
मुख्य बातें
  • योगी देवनाथ ने किया था शाहरुख की फिल्म का विरोध 
  • पुलिस ने शिकायत के बाद मामला दर्ज किया 
  • यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के गुरुभाई हैं योगी देवनाथ

Yogi Devnath News: गुजरात के कच्छ में एकलधाम के महंत योगी देवनाथ जान से मारने की धमकी मिली है। कच्छ के एक हिंदू संत ने फिल्म पठान के खिलाफ ट्वीट किया था   जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ये धमकी दी गई है। बताया जा रहा है कि योगी देवनाथ ने शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान के बारे में ट्विटर पर लिखा था जिसके बाद उन्हें सिर कल करने की धमकी दी गई। इस बारे में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है। 

योगी ने की शिकायत

योगी देवनाथ ने इससे जुड़े सबूत भी पुलिस को दिए हैं। आपको बता दें कि लोगों ने अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शाहरुख की फिल्म के बहिष्कार की मांग की है।  जानकारी के मुताबिक योगी गुरु देवनाथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के गुरुभाई हैं। इस बारे में योगी देवनाथ ने कहा, 'मैंने एक ट्वीट किया था इस ट्वीट की प्रतिक्रिया में एक अधर्मी ने मेरा सिर तन से जुदा का ग्राफिक्स तैयार किया है। और सोशल मीडिया पर डाला है। मैं प्रशासन से निवेदन करता हूं। ये जो भी है ये गुनाहगार है इसे जल्दी से जल्दी गिरफ्तार करना चाहिए। इन्हें जेल में डालना चाहिए।' 

'सर तन से जुदा' स्लोगन इस्लाम के खिलाफ, पीएफआई जैसे संगठनों पर लगे बैन

 आरोपी ट्विटर छोड़कर भागा

जिस शख्स ने योगी देवनाथ को धमकी दी है उसका नाम सलीम अली है औरवह ट्विटर पर खुद को शाहरूख खान का फैन बताता है। सलीम अली उसने अपनी डीपी भी शाहरूख की लगा रखी है। योगी देवनाथ ने अपने ट्वीट में आरोपित का लिंक भी शेयर किया है। जैसे ही आरोपी का ट्वीटर वायरल हुआ तो आरोपी ने तुरंत ट्वीट को डिलीट कर दिया और अंकाउंट बंद कर दिया। फिलहाल गुजरात पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है, वहीं देवनाथ को सुरक्षा देने की मांग भी लगातार उठ रही है।

Madhya Pradesh: खंडवा में मुहर्रम पर निकले जुलूस में लगे 'सर तन से जुदा' के नारे, आप भी देंखे वीडियो

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर