गुंटूर का जिन्ना टॉवर चर्चा में, विधायक मोहम्मद मुस्तफा ने तिरंगे के रंग में कराया पेंट, यह है वजह

गुंटूर का जिन्ना टॉवर चर्चा में है। दरअसल हिंदू वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने इस टॉवर पर तिरंगा फहराने की कोशिश थी। लेकिन उसके बाद ही गुंटूर ईस्ट से विधायक मोहम्मद मुस्तफा ने टॉवर को तिरंगे के रंग में रंगवा दिया।

Andhra Pradesh, tricolor, jinnah tower, guntur east mla mohammmed mustafa, hindi yuva vahini workers
गुंटूर का जिन्ना टॉवर चर्चा में, विधायक मोहम्मद मुस्तफा ने तिरंगे के रंग में कराया पेंट, यह है वजह 
मुख्य बातें
  • गुंटूर ईस्ट के विधायक ने जिन्ना टॉवर को तिरंगे के रंग में पेंट कराया
  • हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने तिरंगा फहराने की कोशिश की थी
  • बीजेपी पर नफरत की राजनीति करने का लगा आरोप

गुंटूर का जिन्ना टॉवर चर्चा में है। दरअसल वाईएसआरसीपी के विधायक मोहम्मद मुस्तफा ने टॉवर को तिरंगे के रंग में पेंट करा दिया। वजह यह थी कि कुछ दिनों पहले हिंदू वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने जिन्ना टॉवर पर तिरंगा फहराने की कोशिश की थी। गुंटूर ईस्ट से एमएलए मोहम्मद मुस्तफा का कहना है कि लोगों की मांग पर टॉवर को तिरंगे के रंग में रंगने का फैसला लिया गया। इसके साथ ही टॉवर के करीब तिरंगा को फहराने की भी व्यवस्था होगी। 

'मातृभूमि से करते हैं प्यार'
मोहम्मद मुस्तफा ने कहा कि स्वतंत्रता संग्राम के दौरान मुस्लिम नेताओं ने अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ी। आजादी के बाद कुछ मुसलमान भारत छोड़कर पाकिस्तान में बस गए। लेकिन हम भारतीयों के रूप में अपने देश में रहना चाहते थे और हम अपनी मातृभूमि से प्यार करते हैं। उन्होंने इसके साथ कहा कि आंध्र प्रदेश में इस तरह का वातावरण कुछ दलों के जरिए किया जा रहा है जो घातक है। लेकिन आंध्र प्रदेश की जनता समझदार है, वो किसी तरह की नफरती बातों को झुठलाने में यकीन करती है। 

नफरत की राजनीति करती है बीजेपी
 बीजेपी के लोग जानबूझकर सांप्रदायिक सद्भाव करने की कोशिश करते हैं। बीजेपी के लोगों को जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए आगे आना चाहिए ना कि समाज में नफरत फैलाने का काम करें। आज जब हम सब कोविड का सामना कर रहे है तो एक साथ सहयोग कर लोगों के लिए आगे आना चाहिए। लेकिन बीजेपी, व्यर्थ के मुद्दों को उठाने का काम करती है। बता दें कि 26 जनवरी को कुछ लोगों ने जिन्ना टॉवर पर तिरंगा फहराने की कोशिश की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर