Gurugram: हाउस‍िंग सोसायटी में रेस्क्यू अभियान जारी, 6 वीं मंज‍िल का ह‍िस्‍सा ग‍िरने से हो चुकी है दो की मौत

Gurugram Building Collapsed: राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया है। हाउस‍िंंग सोसायटी की 6 वीं मंज‍िल का ह‍िस्‍सा गिरने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि अभी भी कई लोगों के दबे होने की आशंका है।

Gurugram 2 feared dead as floor collapses at Chintels Paradiso housing complex
Gurugram:हाउस‍िंग सोसायटी में रेस्क्यू अभियान जारी, 2 की मौत 
मुख्य बातें
  • गुरुग्राम: हाउस‍िंंग सोसायटी की 6 वीं मंज‍िल का ह‍िस्‍सा गिरा, दो की हुई मौत
  • बचाव और राहत का अभियान आज भी है जारी
  • मौके पर मौजूद हैं एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम स्थित सेक्टर 109 में गुरूवार देर शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया जहां एक 6 मंजिला  हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में एक अपार्टमेंट की छत का हिस्सा गिर गया। मलबे की वजह से ग्राउंड फ्लोर तक का हिस्सा गिर गया। बताया जा रहा है कि छठे फ्लोर पर रेनोवेशन का काम चल रहा था और तब ही ये हादसा हो गया। हादसे में अब तक दो लोगों की मौत की खबर है। हादसे के बाद से ही पुलिस प्रशासन बचाव और राहत कार्य में जुटा हुआ है।

जांच जारी

बताया जा रहा है कि हादसे में एक आईएस अधिकारी भी फंस गए हैं और उन्हें रेस्क्यू करने की तमाम कोशिशें की जा रही हैं। सोसायटी के अंदर अभी मीडिया को आने की अनुमति नहीं दी गई है। गुरुग्राम के डीसी ने कहा है कि मामले की जांच के लिए एक टीम बनाई गई है जो कारणों का पता लगाएगी। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि हम लगातार बिल्डर के खिलाफ शिकायत कर रहे थे लेकिन उस पर कोई सुनवाई नहीं हुई। इस सोसायटी से संबंधी शिकायत का एक पुराना ट्वीट भी वायरल हो रहा है।

मुख्यमंत्री का ट्वीट

मलबे में दबे कई लोगों को निकाल लिया गया और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। ये हादसा 'चिंतल्स पैराडाइसो हाउसिंग कॉम्प्लेक्स' में हुआ। राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हादसे पर दुख जताया है और खुद पूरे मामले पर नजर बनाए रखे हुए हैं। सीएम ने हादसे में घायल लोगों के लिए जल्द से जल्द इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। फिलहाल रात से ही रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। वहीं आस पास रहने वाले लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया गया है।

Gurugram: अपार्टमेंट की छत गिरी, 2 की मौत, कई लोगों के दबे होने की आशंका, NDRF-SDRF का बचाव कार्य जारी


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर