'उन्होंने 1 मारा, हमने 5 मारे' वाले बयान पर बोले BJP के ज्ञानदेव- CM गहलोत ने दिया है मुस्लिमों को संरक्षण, मैंने..

देश
किशोर जोशी
Updated Aug 21, 2022 | 13:34 IST

Gyan Dev Ahuja Controversial Statement: बीजेपी के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने अपने विवादित बयान पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि उनके बयान को ट्विस्ट किय गया है।

Gyan Dev Ahuja on on his we have killed 5 so far comment says muslims protected by CM Gehlot
ज्ञानदेव आहूजा बोले- विरोधियों ने व्यक्तिगत चर्चा को वीडियो बनाकर किया वायरल  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • गहलोत सरकार ने मुस्लिमों को दिया हुआ है संरक्षण- आहूजा
  • ज्ञानदेव आहूजा बोले- विरोधियों ने व्यक्तिगत चर्चा को वीडियो बनाकर किया वायरल
  • ज्ञानदेव का 'उन्होंने 1 मारा, हमने 5 मारे' वाला वीडियो हुआ था वायरल

Gyan Dev Ahuja News: अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाला भाजपा नेता और पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा (Gyan Dev Ahuja Viral Video) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। कथित वीडियो में वह कह रहे हैं, 'यह पहली बार हुआ है कि उन्होंने हमारे एक व्यक्ति को मारा है, हमने उनके अब तक 5 लोग मारे हैं। मैंने कार्यकर्ताओं को बड़ी छूट दे रखी है कि मारो।' बयान वायरल होने के बाद अब ज्ञानदेव आहूजा की सफाई भी आई है।

क्या कहा सफाई में

वीडियो पर सफाई देते हुए आहूजा ने कांग्रेस सरकार पर ही निशाना साध दिया। आहूजा ने कहा, 'कांग्रेस का शासन आने के बाद, पहले भी कांग्रेस का राज रहता था लेकिन इतनी हिम्मत मुसलमान भाईयों की नहीं होती थी। अब अशोक गहलोत का पूरा समर्थन होने की वजह से वहां इतनी ज्यादा गो तस्करी है, डीगनगर, कामा, गोपालगढ़... आदि जगहों तथा अलवर का तिजारा, किशनगढ़, खैरतल, रामगढ़ में बहुत ज्यादा है। गोतस्करी और गोकशी जब ज्यादा हुई तो वहां कार्यकर्ताओं ने कहा कि वहां ब्रज के कल्याण का एक संस्था कार्य कर रही है। उन लोगों ने कहा कि क्या करें तो मैंने कहा कि कार्यकर्ताओं को कह दो कि पहले उन लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दें। भागना चाहे तो पीटकर पुलिस के हवाले कर दो।'

अलवर की जन हुंकार रैली में बीजेपी नेता ज्ञानदेव आहुजा, जो ना बोलें भारत माता की जय उन पर बजाओ लठ

वीडियो को किया गया ट्विस्ट

गोकशी और गोतस्करी को लेकर ज्ञानदेव आहूजा ने कहा, 'अब गाय माता को लेकर जनत बहुत संवेदशनशील है मेवात में, औऱ उस वजह से कहीं ज्यादा पिटाई हो गई, यो कोई पिट गए, कोई भाग गए या कोई मर गए। उनको मारने की हमारी ना कोई योजना थी, ना है और ना रहेगी। मेरा ह्रदय बहुत बड़ा है, सहनशील व्यक्ति हूं, इसलिए साफ सुथरी बात करता हूं... मैं कानून हाथ में लेना नहीं चाहता हूं, आज तक नहीं लिया। मेरा सुप्रीम कोर्ट से लेकर निचली अदालतों तक में पूरा विश्वास है। मेरे ऊपर बहुत बहुत केसेस हैं गिनती करेंगे तो पिछले चालीस साल में 298 केस हुए हैं, सब गवाहों के अभाव में खत्म हुए हैं, या सरकार ने वापस लिए। अभी भी विरोधी केस लगाते रहते है। आज ही मुझे पता चला है कि गोविंदगढ़ में मेरे खिलाफ केस दर्ज हुआ है। हम फेस करेंगे क्योंकि वो झूठी और मनगढ़ंत एफआईआर है।  जब जांच होगी  तो सच सामने आ जाएगा। व्यक्तिगत चर्चा को हमारे विरोधियों ने रिकॉर्ड किया है और ट्विस्ट किया है और इसको घुमाने का प्रयास किया है।' 

Rajasthan: भाजपा नेता ज्ञान देव आहूजा बोले- वसुंधरा दो बार रह चुकी हैं CM, मुझे युवा मुख्यमंत्री चाहिए

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर