बरेली के बदायूं रोड पर खुदाई के दौरान मिला हैंड ग्रेनेड, इलाके में मचा हड़कंप

बरेली के बदायूं रोड पर सड़क निर्माण के लिए खुदाई के दौरान हैंड ग्रेनेड मिला। बरेली में मजदूरों द्वारा सड़क निर्माण के लिए खुदाई के दौरान मिले एक हथगोले की जानकारी सड़क किनारे एक विक्रेता ने पुलिस को दी। पुलिस ने इलाके को कब्जे में लिया।

Hand grenade found during digging on Badaun Road in Bareilly, there was a stir in the area
बरेली में खुदाई के दौरान मिला हैंड ग्रेनेड  

उत्तर प्रदेश के बरेली के बदायूं रोड पर नाले की खुदाई के दौरान एक हैंड ग्रेनेड बम मिलने से हड़कंप मच गया। लावारिस हालत में पड़े हैंड ग्रेनेड को लोगों ने देखा तो वे घबरा गए। अचानक बम दिखने से इलाके में अफरा तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी करके आला अफसरों को इसकी सूचना दी।

आपको बता दें, बरेली बदायूं रोड के चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है,और सड़क के दोनों और नालों की खुदाई की जा रही है आज सुबह गहरे नाले की खुदाई करते समय मिट्टी से एक हैंड ग्रेनेड बाहर निकल आया। वही के रहने वाले संजय कुमार जिनकी रोड के किनारे दुकान है वो अपनी दुकान पर जा रहे थे, उनके पैर से यह हैंड ग्रेनेड टकरा गया जब उन्होंने देखा कि क्या चीज उनके पैर से टकराई है, तो वो हैंड ग्रेनेड था, संजय कुमार उसको देखकर उन्होंने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी और पुलिस ने इसे अपने कब्जे में ले लिया।

बरेली के SSP रोहित सिंह सजवाण बताया सेना के अफसरों को भी बम मिलने की सूचना दे दी गयी है। मौके पर फोरेंसिक टीम की जांच के बाद पुलिस ने बम को कब्जे में ले लिया है। एसएसपी ने बताया कि यह हैंड ग्रेनाइट काफी पुराना है, जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि यह हैंड ग्रेनेट निष्क्रिय सक्रिय है, एसएसपी ने बताया कि हैंड ग्रेनेट को सावधानी पूर्वक कब्जे में ले लिया गया। मामले की सूचना सेना के अफसरों को भी दी गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर