हंसखाली रेप-हत्या के मामले में बीजेपी ने बुलाया बंद, मंगलवार को 12 घंटे बंद का किया आह्वान

हंसखाली रेप-हत्या के मामले को लेकर भाजपा पश्चिम बंगाल सरकार पर हमलावर हो गई है। बीजेपी ने मंगलवार को 12 घंटे बंद का किया आह्वान किया।

Hanskhali rape and murder case: West Bengal BJP has called for a 12-hour bandh April 12
हंसखाली रेप-हत्या के मामले में बीजेपी ने बुलाया बंद, मंगलवार को 12 घंटे बंद का किया आह्वान 
मुख्य बातें
  • हंसखाली रेप केस को लेकर बीजेपी हुई आक्रामक
  • नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोप में तृणमूल नेता का बेटा गिरफ्तार
  • टीएमसी नेता के बेटे पर पीड़ित परिवार ने लगाए हैं गंभीर आरोप

West Bengal News: पश्चिम बंगाल बीजेपी ने हंसखाली में नाबालिग से रेप और हत्या मामले के विरोध में कल यानि 12 अप्रैल को सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक 12 घंटे के बंद का आह्वान किया है। इस मामले में दिया जिले के हंसखाली में तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के एक प्रभावशाली नेता के बेटे को नाबालिग लड़की से कथित तौर पर रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

ये है मामला

4 अप्रैल की रात को, लड़की ने पेट के निचले हिस्से में तेज दर्द का अनुभव किया और अंतत: उसी रात कुछ घंटों के भीतर उसकी मृत्यु हो गई। शनिवार को पीड़िता के माता-पिता ने आरोपी के खिलाफ हंसखली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. लड़की के माता-पिता ने आरोप लगाया कि आरोपी ने 4 अप्रैल को पीड़िता को अपना जन्मदिन मनाने के लिए अपने आवास पर आमंत्रित किया। आरोप है कि उसे शराब पिलाई गई और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। बाद में, पीड़िता को उसके आवास पर वापस छोड़ दिया गया, जिसे एक महिला ने आरोपी की करीबी सहयोगी बताया।

पीड़ित परिवार का आरोप

पीड़ित परिवार के मुताबिक, उनकी बेटी आरोपी को जानती थी और वो उसके जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए आरोपी के घर गई थी। परिजनों का आरोप है कि आरोपी ने दुष्कर्म से पहले बच्ची को शराब पिलाई थी। पुलिस ने आरोपी ब्रज गोपाल गयाली को गिरफ्तार कर लिया है जिसकेके पिता समरेंद्र गायली टीएमसी नियंत्रित पंचायत के सदस्य हैं। खबर के मुताबिक आरोपी की तरफ से पीड़ित परिवार को धमकाया भी गया है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर