Hardik Patel: आज बीजेपी में शामिल नहीं होंगे हार्दिक पटेल, सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना

Hardik Patel: हाल ही में कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने वाले हार्दिक पटेल आज बीजेपी में शामिल नहीं होंगे। 28 साल के हार्दिक पटेल साल 2019 में कांग्रेस में शामिल हुए थे। 

Hardik Patel will not join BJP today targeted the Aam Aadmi Party for the murder of Sidhu Moose Wala
हार्दिक पटेल।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • आज बीजेपी में शामिल नहीं होंगे हार्दिक पटेल
  • हाल ही में हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पार्टी से दिया है इस्तीफा
  • सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना

Hardik Patel: गुजरात कांग्रेस के पूर्व नेता हार्दिक पटेल ने रविवार को उन अटकलों को खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया था कि वो सोमवार को बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। हार्दिक पटेल ने रविवार को न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुआ कहा कि मैं कल बीजेपी में शामिल नहीं हो रहा हूं, अगर ऐसा कुछ होता है तो मैं आपको बता दूंगा। गुजरात में पाटीदारों को आरक्षण देने के लिए चले आंदोलन का चेहरा रहे हार्दिक पटेल ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया है। 

हाल ही में हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पार्टी से दिया है इस्तीफा

हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा था कि आज मैं हिम्मत करके कांग्रेस पार्टी के पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं। मुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी। मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद मैं भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊंगा। 28 साल के हार्दिक पटेल साल 2019 में कांग्रेस में शामिल हुए थे। 

हार्दिक पटेल के इस्तीफे पर कांग्रेस का बयान, ट्वीट की भाषा में बीजेपी के शब्द

सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर हार्दिक पटेल ने आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना

वहीं हार्दिक पटेल ने रविवार को पंजाब में गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा। अपने ट्वीट में हार्दिक ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री और दिल्ली से आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार को चला रहे लोगों को सोचना होगा की क्या उन्हें कांग्रेस की तरह पंजाब को दुख दर्द देनी वाली दूसरी पार्टी बनना है या सच में लोगों के लिए कुछ करना हैं। सिद्धू मूसेवाला को मेरी श्रद्धांजलि।

एक दूसरे ट्वीट में हार्दिक ने कहा कि सरकार का अराजक हाथों में जाना किसी प्रदेश के लिए कितना घातक होता है, ये पंजाब ने आज एक बड़ी ही दुखद घटना के साथ महसूस किया। कुछ दिन पूर्व एक अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी और आज मशहूर युवा कलाकार सिद्धू मूसावाले की निर्मम हत्या महत्वपूर्ण सवाल खड़े कर रही हैं। पंजाब के मनसा जिले में रविवार को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इससे एक दिन पहले शनिवार को पंजाब सरकार ने सिद्धू मूसेवाला को मिली सुरक्षा कवच को हटा दिया था।

मेरे पिता कहा करते थे कांग्रेस में शामिल होना गलत फैसला-हार्दिक पटेल


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर