बंद पड़े मीटर का 90 करोड़ का बिजली बिल! मैसेज देखकर उड़े कारोबारी के होश

हरियाणा में एक राइस मिल संचालक का उस वक्‍त सि‍र चकरा गया, जब उन्‍हें अपनी बंद पड़ी फैक्‍ट्री के लिए 90 करोड़ रुपये का बिल थमा दिया गया। बिजली विभाग ने फोन पर मैसेज के जरिये यह बिल उन्‍हें भेजा।

बंद पड़े मीटर का 90 करोड़ का बिजली बिल! मैसेज देखकर उड़े कारोबारी के होश  गए होश
बंद पड़े मीटर का 90 करोड़ का बिजली बिल! मैसेज देखकर उड़े कारोबारी के होश 

सिरसा : हरियाणा में एक राइस मिल के संचालक ने जब अपनी बंद पड़ी फैक्‍ट्री का बिजली का बिल देखा तो उसके होश उड़ गए। फैक्‍ट्री बंद थी और इस नाते वहां कोई काम भी नहीं हो रहा था। ऐसे में बिजली बिल की भारीभरकम राशि देखकर उसके होश उड़ गए। बिजली विभाग ने मैसेज के जरिये 90 करोड़ रुपये का बिल भेजा, जिसे देखकर कारोबारी का सिर चकरा गया।

यह मामला सिरसा जिले के कालांवाली का है, जहां एक राइस मिलर संचालक को बिजली विभाग से 90 करोड़ रुपये का बिल मिला, जिसे देखकर वह चौंक गया। मिल संचालक के मुताबिक, जब फैक्‍ट्री चालू रहती थी, तब आम तौर पर 5 से 6 लाख तक का बिजली बिल आता है, लेकिन अब जब यह बंद पड़ी है, तब यहां 90 करोड़ रुपये का बिल आया है।

श्री गणेश राइस इंडस्‍ट्रीज के मालिक ने कहा, 'सामान्‍य तौर पर हमें 5-6 लाख रुपये का बिल मिलता रहा है, लेकिन इस बार जब फैक्‍ट्री बंद है, हमें 90 करोड़ 1 लाख 37 हजार रुपये का बिल मिला है।'

बिजली विभाग ने यह बिल उन्‍हें फोन पर मैसेज के जरिये भेजा है, जिसमें 22 जून तक इसका भुगतान करने के लिए कहा गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर