'हेट इन इंडिया' और मेक इन इंडिया एक साथ नहीं रह सकते, राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

कांग्रेस के सीनियर नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि लगातार ग्लोबल ब्रांड कंपनियां हमारे देश को छोड़ चले जा रही हैं। उन्होंने कहा कि  'हेट-इन-इंडिया' और मेक-इन-इंडिया एक साथ नहीं रह सकते।

'Hate in India' and Make in India cannot coexist, Rahul Gandhi targets PM Modi
कांग्रेस नेता राहुल गांधी 
मुख्य बातें
  • कुछ ग्लोबल ब्रांडेड कंपनियां ने भारत से अपना कारोबार समेट लिया।
  • राहुल गांधी एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया कि The ease of driving business out of India.
  • साथ ही उन्होंने कहा कि 84,000 नौकरियां चल गईं।

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने के बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा उन्होंने बुधवार को भारत से कुछ ग्लोबल ब्रांडों के बाहर निकलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि 'हेट-इन-इंडिया' और मेक-इन-इंडिया एक साथ नहीं रह सकते। उन्होंने देश में बेरोजगारी के बारे में भी बात की और प्रधानमंत्री से "विनाशकारी बेरोजगारी संकट" पर ध्यान केंद्रित करने का आग्रह किया।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि भारत से कारोबार बाहर ले जाने में आसानी। 7 वैश्विक ब्रांड, 9 फैक्ट्रियां, 649 डीलरशिप भारत से बाहर चले गए। 84,000 नौकरियां चल गईं।

राहुल गांधी ने ट्विटर पर 7 ग्लोबल ब्रांडों को दिखाते हुए एक तस्वीर शेयर की। 2017 में शेवरले, 2018 में मैन ट्रक्स, 2019 में फिएट और यूनाइटेड मोटर्स,  2020 में हार्ले डेविडसन, 2021 में फोर्ड और 2022 में डैटसन हमारे देश से बाहर चले गए।

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी, हेट-इन-इंडिया और मेक-इन-इंडिया एक साथ नहीं रह सकते हैं। इसके बजाय भारत के विनाशकारी बेरोजगारी संकट पर ध्यान केंद्रित करने का समय है। राहुल गांधी और कांग्रेस बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार पर लगातार हमला करते रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर