ड्रग्स के खिलाफ महाअभियान, गुजरात में पाकिस्तानी नौका से 200 करोड़ की हेरोइन बरामद

गुजरात में ड्रग्स के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में एटीएस और कोस्टगार्ड को बड़ी कामयाबी मिली। पाकिस्तानी नाव से बड़ी मात्रा में ड्रग्स की बरामदगी की गई जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करोड़ों में है।

drugs, Gujarat,pakistani boat, ats
गुजरात में ड्रग्स के खिलाफ महाअभियान 

गुजरात आतंकवाद रोधी दस्ते ने बुधवार को भारतीय तटरक्षक बल के साथ एक संयुक्त अभियान के दौरान राज्य के तट पर अरब सागर में एक मछली पकड़ने वाली पाकिस्तानी नौका से 200 करोड़ रुपये मूल्य की 40 किलोग्राम हेरोइन जब्त की है। एटीएस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।उन्होंने कहा कि नौका चालक दल के सदस्य छह पाकिस्तानी नागरिकों को भी हिरासत में ले लिया गया है।

जखाऊ बंदरगाह के पास कार्रवाई
अधिकारी ने कहा कि कच्छ जिले में जखाऊ बंदरगाह के पास तटरक्षक बल और एटीएस की संयुक्त टीम ने मादक पदार्थ ले जा रही मछली पकड़ने वाली नौका को समुद्र में रोक लिया।उन्होंने कहा, “हेरोइन को गुजरात तट पर उतारे जाने के बाद सड़क मार्ग के जरिए पंजाब ले जाया जाना था।

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई
गुप्त सूचना के आधार पर हमने पाकिस्तान से चली नौका को रोका और छह पाकिस्तानी नागरिकों को पकड़ लिया, जिनके पास से 40 किलोग्राम हेरोइन मिली है।”उन्होंने कहा कि जब्त नौका के साथ एटीएस और तटरक्षक बल के अधिकारियों के आज जखाऊ तट पर पहुंचने की उम्मीद है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर