Car fell from flyover: फ्लाईओवर से मौत बनकर गिरी थी तेज रफ्तार कार, रोंगटे खड़े करने वाले कई [VIDEO]

देश
Updated Nov 25, 2019 | 09:42 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Hyderabad Car flyover accident VIDEO: एक तेज रफ्तार कार के फ्लाईओवर से गिरने का मामला हाल ही में सामने आया था जिसके रोंगटे खड़े करने वाले कई वीडियो सामने आए हैं।

Car falls below Hyderabad flyover
हैदराबाद फ्लाईओवर से नीचे गिरी कार 

नई दिल्ली: हैदराबाद फ्लाईओवर पर रोंगटे खड़े करने वाले एक हादसे के कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। घटना के कई सीसीटीवी वीडियो सामने आए हैं जिसमें एक लाल रंग की कार फ्लाईओवर से नीचे वाली सड़क पर गिरती दिखाई दे रही है। घटना शनिवार की बताई जा रही है जब फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार से चलती एक कार अचानक अपना संतुलन खो बैठी।

एक रिपोर्ट के अनुसार दुर्घटना में एक पैदल यात्री की मौत हो गई है जबकि 6 अन्य लोग घायल हो गए। सीसीटीवी फुटेज में पहले सड़क पर एक हवा में मौजूद कार की छाया दिखाई देती है और इसके तेजी से कार सड़क पर गिरती है।

जिस जगह कार दुर्घटनाग्रस्त हुई, उसके ठीक बगल में एक मोटरसाइकिल भी नजर आ रही है। मोटरसाइकिल और मौके पर मौजूद एक लड़की दुर्घटना में बाल- बाल बच गए।

फ्लाईओवर से गिरने के बाद कार पास में मौजूद एक पेड़ से टकरा गई, जहां कुछ ऑटोरिक्शा खड़े नजर आ रहे हैं। कार के बाद एक साइनबोर्ड भी नीचे गिरता है और पैदल चल रही लड़की के पास जाकर गिरता है।

कार नीचे गिरने के बाद लोग दहशत में आ जाते हैं और भगदड़ मच जाती है। यह कार नियंत्रण खोने के बाद हैदराबाद के रायदुर्गम में मौजूद फ्लाईओवर से नीचे गिरी। भीषण दुर्घटना में कार चालक आश्चर्यजनक रूप से बच गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर