जामिया फायरिंग: आरोपी को हिंदू महासभा ने बताया नाथू राम गोडसे जैसा राष्ट्रभक्त, सम्मानित करने का किया फैसला

हिंदू महासभा के प्रवक्ता अशोक पांडे का कहना है कि वो जामिया इलाके में फायरिंग करने वाले शख्स को सम्मानित करेगी। इसके साथ यह भी कहा कि वो लड़का नाथुराम गोडसे की तरह राष्ट्रवादी है।

जामिया: फायरिंग करने वाल शख्स को सम्मानित करेगा हिंदू महासभा
जामिया: फायरिंग करने वाल शख्स को सम्मानित करेगा हिंदू महासभा 

नई दिल्ली। हिंदू महासभा के प्रवक्ता अशोक पांडे का कहना है कि वो जामिया इलाके में फायरिंग करने वाले शख्स को सम्मानित करेगी। हिंदू महासभा का कहना है कि संगठन को गर्व है कि उस लड़के ने जामिया कैंपस में राष्ट्रविरोधी कार्य में जुड़े हुए छात्रों को करारा जवाब दिया है। वो कहते हैं कि जिस लड़के ने अपने हाथों में हथियार उठाया था उसने उन लोगों को जवाब देने का काम किया जिन्हें इस मुल्क की हिफाजत और भलाई से लेना देना नहीं है। 

इसके साथ ही वो कहते हैं जघन्य हत्या और देश हित में की जाने वाली हत्या के बीच में फर्क करना जरूरी है। वो कहते हैं कि शरजील और उसकी तरह जितनें भी राष्ट्रविरोधी तत्व जो जेएनयू और एएमयू में सक्रिय हैं उन्हें गोली मार देनी चाहिए। इसके साथ ही कहा कि संगठन उस शख्स को हर तरह की कानूनी मदद भी मुहैया कराएगी।  

इस बीच पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के जनरल सेक्रेटरी एम मोहम्मद अली जिन्ना का कहना है कि जिस तरह से शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करने वाले छात्रों को निशाना बनाया गया वो चिंताजनक है। दिल्ली की सड़क पर दिन के उजाले में इतने बड़े कांड को अंजाम दिया जाता है और पुलिस खामोश रहती है। सबसे बड़ी बात ये है कि एक तरफ जिस अंदाज में पुलिस ने आरोपी को पकड़ा ऐसा लगा कि वो दोस्ताना व्यवहार निभा रही है वहीं जो छात्र घायल हुआ उसे अस्पताल ले जाने के लिए बैरिकेड को नहीं हटाया गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर