UP: संभल में दर्दनाक सड़क हादसा,  बस टैंकर से टकराई, 7 की मौत,कई घायल

देश
रवि वैश्य
Updated Dec 16, 2020 | 12:23 IST

उत्तर प्रदेश के संभल से सड़क हादसे की एक दर्दनाक खबर सामने आई है जहां एक रोडवेज बस और टैंकर के बीच भिड़ंत में करीब 7 लोगों की मौत हो गई।

road accident in sambhal up
यूपी के संभल में एक रोडवेज बस और टैंकर के बीच भिड़ंत में 7 लोगों की मौत हो गई  |  तस्वीर साभार: ANI

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में बड़ा सड़का हादसा सामने आया है बताते हैं कि ये हादसा कोहरे के कारण हुआ है। घने कोहरे के चलते एक रोडवेज बस तेज रफ्तार कंटेनर से भिड़ गई, इस दुर्घटना करीब दर्जन यात्रियों की मौत होने की आशंका जताई जा रही है, पुलिस अब तक 7 मृतकों के शव निकाल चुकी है। बताया गया कि मौतों का आंकड़ा अभी बढ़ सकता है। 

घने कोहरे के चलते यूपी रोडवेज की बस दूसरी तरफ से आ रही तेज रफ्तार गैस कंटेनर से टकरा गई बताते हैं कि टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि वाहनों के परखच्चे उड़ गए,घायलों को अलग-अलग अस्पताल भेजा गया है, मौके पर पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौजूद है, हादसा इतना जबरदस्त था कि रोडवेज बस का एक साइड पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं हाईवे पर जाम लगा हुआ है।

पुलिस फोर्स रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर पहुंची 

हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर जुट गए और पुलिस फोर्स रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर पहुंची और बस से मृतकों और घायलों को निकालने का काम शुरू किया गया, फिलहाल, घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है, कुछ घायलों की हालत अभी नाजुक है। हादसे का शिकार बस अलीगढ़ डिपो की बताई जा रही है, जो चंदौसी के रास्ते अलीगढ़ जा रही थी. लेकिन तभी बस की अचानक गैस टैंकर से भिड़ंत हो गई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर