Hyderabad: बिरयानी खाने से 12 साल के लड़के की मौत, पुलिस ने मामला किया दर्ज

Hyderabad: पुलिस ने कहा कि लड़के के परिवार ने 13 अगस्त को लकड़िकापुल के एक होटल से बिरयानी खरीदी थी और वह रात के खाने में खायी।

Hyderabad 12 year old boy dies after eating biryani police registered a case
बिरयानी खाने से 12 साल के लड़के की मौत। (सांकेतिक फोटो) 
मुख्य बातें
  • हैदराबाद में बिरयानी खाने से 12 साल के लड़के की मौत 
  • होटल से खरीदी गई थी बिरयानी
  • पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला किया दर्ज

Hyderabad: हैदराबाद के सैफाबाद थाना क्षेत्र के लकड़िकापुल स्थित एक होटल से खरीदी गई बिरयानी खाने से 12 साल के एक बच्चे की मौत हो गई। हालांकि घटना पिछले हफ्ते 13 अगस्त की है, लेकिन मामला शुक्रवार की रात को ही सामने आया। पुलिस ने कहा कि लड़के के परिवार ने 13 अगस्त को लकड़िकापुल के एक होटल से बिरयानी खरीदी थी और वह रात के खाने में खायी।

हैदराबाद में बिरयानी खाने से 12 साल के लड़के की मौत 

पिछले हफ्ते शनिवार को घर लौटने के दौरान उन्होंने बिरयानी खरीदी। इसके बाद पति, पत्नी और दो बच्चों (लड़की और लड़का) ने डिनर में बिरयानी खायी। इसके बाद सभी सोने चले गए। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बताया कि जब लड़का अगली दोपहर तक नहीं उठा तो परिवार के सदस्यों ने उसकी जांच की और उसे मृत पाया।

जालौन में 50 रुपये के लिए चाकू से हमला, बिरयानी के पैसे को लेकर ग्राहक और दुकानदार में विवाद, जानें पूरा मामला

बाद में परिवार के बाकी सदस्यों जिन्होंने बिरयानी खाई थी, उन्होंने खराब स्वास्थ्य की शिकायत की। सैफाबाद के इंस्पेक्टर के सत्तैया ने बताया कि बिरयानी खाने वाले परिवार के अन्य सभी सदस्य भी असहज महसूस कर रहे थे। ये संदेह करते हुए कि उनके बेटे की मौत फूड प्वाइजनिंग से हुई होगी, उसके माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। हम मामले की जांच कर रहे हैं।

'बिरयानी' के इस वीडियो को देखकर दंग रह गए लोग, तैरते हुए खुद जा रही डिलीवरी होने

पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला किया दर्ज

माता-पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले में संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया है। बिरयानी के सैंपल एकत्र किए गए और विश्लेषण के लिए फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला में भेजे गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर