गुरुग्राम के मॉल या कंपनी से मेरा कोई लेना-देना नहीं, तेजस्वी यादव ने एक बार फिर दी सफाई

आरजेडी के कई नेताओं के ठिकाने सीबीआई के छापे मारे जा रहे हैं। गुरुग्राम में एक मॉल पर भी छापा मारा गया। इसे बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का बताया जा रहा है। लेकिन तेजस्वी ने एक बार फिर इनकार किया कि यह मॉल उनका है।

I have nothing to do with the mall or company of Gurugram, Tejashwi Yadav once again clarified
बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव  |  तस्वीर साभार: ANI

पटना : बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एक बार फिर गुरुवार को इस बात से इनकार किया कि गुरुग्राम में बन रहे मॉल में उसके परिवार की कोई हिस्सेदारी है। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम सेक्टर 71 में व्हाइटलैंड कॉर्पोरेशन, इस मॉल और उसके शेयर जो मेरे बताए जा रहे हैं, वह कंपनी 2021 में बनी थी। इसमें हरियाणा के 2 डायरेक्टर हैं। उनके पास कंपनी के सभी शेयर हैं। मेरा मॉल या कंपनी से कोई लेना-देना नहीं है।

तेजस्वी ने बुधवार को दावा किया था कि रियल एस्टेट कंपनी जो शॉपिंग कॉम्प्लेक्स बना रही है उसे बीजेपी शासित हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का संरक्षण प्राप्त था। उन्होंने कहा कि मैंने सदन के भीतर अपने संबोधन के दौरान कहा था कि परियोजना का उद्घाटन बीजेपी के एक सांसद ने किया था। लेकिन अब यह पता चला है कि यह कोई और नहीं बल्कि खुद हरियाणा के मुख्यमंत्री थे।

तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि केंद्र की सत्तारूढ़ पार्टी राजनीतिक विरोधियों से बदला लेने के लिए तीन जमाई (ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग) का इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने कहा कि आज एक ऐतिहासिक दिन है जब पूरा देश हमें उम्मीद की नजर से देख रहा है। उन्हें अधिक से अधिक छापेमारी करने दें। 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए टोन सेट कर दिया गया है।

उन्होंने दावा किया कि बीजेपी पिछले आम चुनाव में एनडीए द्वारा बिहार की 40 लोकसभा सीटों में से एक को छोड़कर बाकी सभी पर जीत हासिल करने के बारे में शेखी बघारते नहीं थकती है। अगली बार यह एक भी सीट नहीं जीत पाएगी। तेजस्वी यादव ने कहा कि (कई राजद नेताओं के परिसरों पर) छापे मारे जा रहे हैं और मेरा नाम मामले में घसीटा जा रहा है। मंशा स्पष्ट थी कि विश्वास मत हासिल करने के दिन हमारा मनोबल गिराना ।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर