Rashtravad Show: अगर केजरीवाल बनेंगे PM तो राहुल गांधी क्या करेंगे- जानिए कांग्रेस का जवाब, ममता की दावेदारी का क्या

ममता बनर्जी को लेकर पहले ही दावा किया जाता रहा था कि वो विपक्ष का चेहरा होंगी। लेकिन अब केजरीवाल की भी इसमें एंट्री हो गई है।

times now navbharat rashtravad, times now navbharat debate
कांग्रेस प्रवक्ता ने आप को घेरा  |  तस्वीर साभार: Times Now
मुख्य बातें
  • सिसोदिया पर छापे के बाद AAP और BJP में जारी है वार-पलटवार
  • AAP का दावा- बीजेपी मान चुकी है केजरीवाल को मुख्य प्रतिद्वंदी
  • सिसोदिया के खिलाफ एफआईआर सीबीआई दर्ज कर चुकी है एफआईआर

दिल्ली में शराब घोटाले को लेकर बीजेपी और आप के बीच जंग जारी है। सीबीआई मनीष सिसोदिया के खिलाफ छापे के बाद मामला दर्ज कर चुकी है। इसके बाद से आप दावा कर रही है कि बीजेपी, आम आदमी पार्टी को अपना मुख्य प्रतिद्वंदी मान चुकी है और 2024 में केजरीवाल के साथ ही पीएम मोदी का मुकाबला होगा। 

इसी को लेकर टाइम्स नाउ नवभारत के राष्ट्रवाद शो में जब एंकर अनंत त्यागी ने कांग्रेस प्रवक्ता रोशनी जायसवाल से सवाल पूछा कि अगर केजरीवाल पीएम बनेंगे तो राहुल गांधी क्या करेंगे, तो उन्होंने आप पर बड़ा हमला बोल दिया। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा- "बरसात का मौसम चल रहा है और ये बरसाती मेढक हैं।" 

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि जो आज आप के नेता सोच रहे हैं, ऐसा ही कभी अंग्रेज भी सोचा करते थे। वहीं जब टीएमसी से ममता बनर्जी की उम्मीगदवारी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ममता ने ऐसा कभी कहा ही नहीं। टीएमसी प्रवक्ता जूही विश्वास ने कहा- "ममता बनर्जी ने कभी नहीं कहा कि वो पीएम बनना चाहती हैं, 2024 में कौन विपक्ष का चेहरा होगा ये कहना अभी जल्दबाजी होगी।"

वहीं जब एक और दावेदार की पार्टी यानि कि नीतीश कुमार की पार्टी से कुछ ऐसा ही सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर विपक्षी दल चाहेंगे तो नीतीश कुमार सीएम बनेंगे। 

ये भी पढ़ें- डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया बोले, 2024 का आम चुनाव नरेंद्र मोदी और अरविंद केजरीवाल के बीच होगा

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर