Gurugram, Mumbai और Delhi समेत शराब माफियाओं के 400 ठिकानों पर Income Tax की बड़ी रेड

शराब माफियाओं के 400 ठिकानों पर Income Tax की बड़ी रेड जारी है। आपको बता दें कि- Gurugram, Mumbai और Delhi पर रेड जारी है।

Income tax conducting search operations at about 400 locations across the nation including liquor barrons
Breaking News: शराब माफियाओं Gurugram, Mumbai और Delhi समेत 400 ठिकानों पर Income Tax की बड़ी रेड 
मुख्य बातें
  • देशभर के 400 ठिकानों का इनकम टैक्स की रेड
  • शराब माफियाओं के ठिकानों पर चल रही है छापेमारी
  • आयकर की चोरी को लेकर हो रही है छापेमारी

Income Tax Raid: आयकर विभाग देश भर में लगभग 400 स्थानों पर शराब व्यवसायियों सहित विभिन्न समूहों के सामानों की तलाशी कर रहा है। हरियाणा के गुरुग्राम, मुंबई, दिल्ली समेत पांच राज्यों में आईटी विभाग का सर्च ऑपरेशन जारी है। मुंबई में आयकर विभाग की एक टीम बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थित एम्बेसी ग्रुप के ऑफिस पहुंची। आयकर विभाग की छापेमारी के दौरान किसी को भी कार्यालय से बाहर निकलने या प्रवेश करने की अनुमति नहीं है।

जारी है एक्शन

गुरुग्राम में शराब का धंधा करने वाले एक कारोबारी के दफ्तर में तलाशी अभियान चल रहा था। आयकर विभाग को संदेह है कि ये कथित तौर पर कर चोरी में शामिल हैं। इसके अलावा झारखंड के चाईबासा में टीपीएसएल समूह के आवास व कार्यालय में आज सुबह करीब 8:00 बजे आयकर अधिकारियों की टीम ने छापा मारा। टीपीएसएल समूह मुख्य रूप से लौह अयस्क के कारोबार से जुड़ा हुआ है कंपनी का हेड ऑफिस चाईबासा में है।फिलहाल विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है। 

Mumbai news: मुंबई की इस छोटी सी दीवार ने उगला खजाना, करोड़ों रुपए और कई किलो चांदी मिली, जानिए मामला

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर