Sushant Singh Case: जांच के लिए मुंबई पहुंचे बिहार पुलिस के IPS अधिकारी को BMC ने जबरन किया क्वारंटीन

देश
किशोर जोशी
Updated Aug 03, 2020 | 07:10 IST

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जांच के लिए मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम की अगुवाई कर रहे आईपीएस अधिकारी बिनय तिवारी को बीएमसी ने जबरन क्वांरटीन कर दिया है।

IPS officer Binay Tiwari who reached Mumbai from Patna has been forcibly quarantined by BMC
मुंबई: बिहार से आए जांच ऑफिसर को BMC ने किया जबरन क्वारंटीन 
मुख्य बातें
  • सुशांत केस की जांच के लिए मुंबई पहुंचे पटना SP को BMC ने किया क्वारंटीन
  • बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • सुशांत सिंह मामले में महाराष्ट्र पुलिस मदद नहीं कर रही है- बिहार पुलिस

मुंबई/पटना: मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जांच के मामले में हर रोज नए मोड़ सामने आ रहे हैं। अब खबर ये है कि बिहार पुलिस की टीम जो जांच के लिए मुंबई पहुंची थी उसके मुखिया को ही बीएमसी ने जबरन क्वारंटीन कर दिया है। इस टीम की अगुवाई आईपीएस अधिकारी बिनय तिवारी कर रहे थे जिन्हें बीएमसी अधिकारियों ने जबरन क्वारंटीन कर दिया है। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

डीजीपी ने ट्वीट कर दी जानकारी

डीजीपी ने ट्वीट करते हुए कहा, 'आईपीएस अधिकारी बिनय तिवारी आज सुशांत सिंह राजपूत केस में पुलिस टीम का नेतृत्व करने के लिए आधिकारिक ड्यूटी पर पटना से मुंबई पहुँचे, लेकिन उन्हें आज रात (रविवार रात) 11 बजे बीएमसी अधिकारियों ने जबरन क्वारंटीन कर दिया। उनकेअनुरोध के बावजूद आईपीएस मेस में आवास उपलब्ध नहीं कराया गया और गोरेगाव के एक गेस्ट हाउस में ठहराय गया है। अब ये यहाँ से कहीं निकल नहीं सकते!' आपको बता दें कि बिहार पुलिस लगातार ये आरोप लगाती रही है कि सुशांत सिंह मामले में महाराष्ट्र पुलिस उसकी मदद नहीं कर रही है।

पांच अगस्त को हाईकोर्ट में सुनवाई

 दरअसल इन दिनों बिहार पुलिस की एक टीम अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित जांच के मामले में मुंबई में है। यह टीम सुशांत की मित्र और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर नजर रख रही है। बिहार पुलिस के प्रमुख ने कहा था राज्य पुलिस अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का पता नहीं लगा पा रही है जिनका नाम राजपूत की मौत के मामले में दर्ज प्राथमिकी में है, वहीं पटना से जांच मुंबई स्थानांतरित कराने की रिया की याचिका पर उच्चतम न्यायालय में पांच अगस्त को सुनवाई होगी।

राजनैतिक आरोप-प्रत्यारोप

इस केस को लेकर राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप भी शुरू हो गए हैं। बीजेपी नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा था, 'उद्धव ठाकरे कांग्रेस-पोषित बॉलीवुड माफिया के दबाव में हैं, इसलिए सुशांत मामले में जिम्मेदार सभी तत्वों को बचाने पर तुले हैं। कांग्रेस बिहार की जनता को क्या मुँह दिखायेगी? राज्य सरकार सुशांत को न्याय दिलाने के लिए किसी भी हद तक जाएगी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर