जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी मुहम्मद नदीम सहारनपुर से गिरफ्तार, नूपुर शर्मा की हत्या का मिला था टास्क

उत्तर प्रदेश के आतंकवाद निरोधी दस्ते ने सहारनपुर से जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी मुहम्मद नदीम को गिरफ्तार किया। इसे पाकिस्तान से नूपुर शर्मा की हत्या करने का आदेश मिला था।

Jaish-e-Mohammad terrorist Muhammad Nadeem arrested from Saharanpur, Nupur Sharma's murder was tasked
आतंकवादी मुहम्मद नदीम गिरफ्तार 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आतंकवाद निरोधी दस्ते ने शुक्रवार को जैश-ए-मोहम्मद (JeM) और तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (TTP) से जुड़े आतंकवादी मुहम्मद नदीम को सहारनपुर से गिरफ्तार किया। एजेंसी के मुताबिक, नदीम पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद और टीटीपी के सीधे संपर्क में था। समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि यूपी एटीएस ने कहा कि उसे जैश-ए-मोहम्मद ने नूपुर शर्मा को जान से मारने का टास्क दिया था।

भारत के स्वतंत्रता दिवस समारोह से दो दिन पहले उसकी गिरफ्तारी हुई और यूपी एटीएस द्वारा आजमगढ़ से एक कथित इस्लामिक स्टेट ऑपरेटिव को गिरफ्तार करने के कुछ दिनों बाद इसकी गिरफ्तारी हुई। वह कथित तौर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक फेमस नेता को निशाना बनाने की योजना बना रहा था। एटीएस ने बम बनाने में इस्तेमाल होने वाली सामग्री के साथ आईएस के ऑपरेटिव के पास से अवैध हथियार भी बरामद किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर