LeT के पकड़े गए आतंकी पर रवींद्र रैना का बड़ा दावा- निशाने पर था BJP का दफ्तर, रेकी की थी

देश
अभिषेक गुप्ता
अभिषेक गुप्ता | Principal Correspondent
Updated Jul 05, 2022 | 20:47 IST

जम्मू और कश्मीर बीजेपी इकाई के प्रमुख रवींद्र रैना ने मंगलवार (पांच जुलाई, 2022) को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि सुरक्षा एजेंसियां मामले की पड़ताल कर रही हैं और इस दौरान कई बड़े लिंक्स सामने आ सकते हैं।

j&k, let, ravinder raina, bjp
जम्मू और कश्मीर में पत्रकारों को संबोधित करते रवींद्र रैना।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • पत्रकार का रूप धर बीजेपी दफ्तर-रैली में आता था तालिब- रैना
  • "आतंकी के फोन से मिले फोटो व वीडियो परेशान करने वाले हैं"
  • J&K बीजेपी चीफ की मांग- NIA करे मामले की जांच-पड़ताल

जम्मू और कश्मीर में पकड़े गए लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को लेकर वहां की बीजेपी इकाई के प्रमुख रवींद्र रैना ने बड़ा दावा किया है। मंगलवार (पांच जुलाई, 2022) को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने बताया कि बीजेपी का दफ्तर आतंकियों के निशाने पर था और उन्होंने इसके लिए रेकी तक कर ली थी। 

रैना के मुताबिक, "लश्कर का आतंकी तालिब हुसैन शाह और उसका साथी फयाज अहमद लगातार पत्रकार के रूप में बीजेपी कार्यालय में आते थे। वे पार्टी दफ्तरों में होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंसों में और यहां तक कि रैलियों में रिपोर्टर बनकर शामिल हो जाया करते थे।"

उन्होंने आगे बताया- जिस दिन इन आतंकियों को जिला रियासी में लोगों ने धर दबोचा और पुलिस के हवाले किया तो दोनों के पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद हुआ।

बकौल जम्मू कश्मीर बीजेपी चीफ, "तालिब के मोबाइल फोन से जो फोटो और वीडियो मिले हैं, वे बेहद हैरान-परेशान करने वाले हैं। ऐसा लगता है कि तालिब ने जम्मू और कश्मीर बीजेपी मुख्यालय की रेकी भी की थी। वे सारे फोटो और वीडियो उसने एलओसी के पार (पाक अधिकृत कश्मीर में) लश्कर के सरगना को भेजे। यहां के जो फोटो उसने और अन्य साथियों ने लिए थे, वे भी वहां पहुंचाए। यह बेहद गंभीर मामला है।"

उधर, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख अखिलेश यादव ने इसे मुद्दा बनाने की कोशिश की। सोमवार को उन्होंने रैना के साथ एक व्यक्ति का फोटो साझा करते हुए मामले की गहन जांच की मांग उठाई।

Udaipur murder: राजस्थान के DGP का बड़ा बयान- 2014 में पाकिस्तान गया था आरोपी गौस मोहम्मद

यादव ने ट्वीट किया, "जम्मू कश्मीर में गांव वालों ने लश्कर के जिन दो आतंकवादियों को पकड़ा है, उनमें से एक का संबंध लंबे समय तक भाजपा आईटी सेल से होने की बात भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चे के अध्यक्ष ने खुद स्वीकारी है। उस आतंकवादी ने दो महीने पहले ही भाजपा छोड़ी थी। इस मामले की गहन-गंभीर जांच हो!"

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर