Jammu and Kashmir : पुलवामा के त्राल में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 3 आतंकी, हिजबुल कमांडर हमाद खान ढेर

Tral Encounter: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। त्राल के गुलशनपोरा क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को ढेर कर दिया।

Tral Encounter
सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ 

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुए एनकाउंटर में 3 आतंकवादियों के मारे जाने की खबर है। कश्मीर जोन की पुलिस ने ये जानकारी दी। मुठभेड़ के स्थल से हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं। मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे गए हैं। इस दौरान हिजबुल कमांडर हमाद खान के मारे जाने की खबर है। इसके अलावा जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी मारे गए हैं।

रविवार सुबह आतंकवादियों की मौजूदगी के संबंध में मिली विशेष जानकारी के बाद सुरक्षा बलों ने दक्षिणी कश्मीर में त्राल के गुलशनपोरा क्षेत्र में घेराबंदी करके तलाश अभियान शुरू किया था। सुरक्षा बल जब तलाश अभियान चला रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चला दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। 

वहीं शनिवार को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया था। आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान बिजबेहरा क्षेत्र से इन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया। 

इसके अलावा विजय कुमार, आईजी, जम्मू और कश्मीर पुलिस ने बताया, 'कल सोपियां में एक ऑपरेशन के दौरान एक डिप्टी पुलिस अधीक्षक (DSP) को दो वांछित हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकवादियों के साथ गिरफ्तार किया गया था। वे राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक वाहन में एक साथ यात्रा कर रहे थे। पूछताछ चल रही है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर