Jammu-Kashmir: शोपियां में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित को मारी गोली, घायल को अस्पताल में भर्ती कराया

Kashmiri Pandit: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकी हमला हुआ है। आतंकियों ने कश्मीरी पंडित को गोली मारी है। कश्मीरी पंडित बाल कृष्णन को गोली मारी है।

Breaking News
आतंकियों ने कश्मीरी पंडित को मारी गोली  |  तस्वीर साभार: Representative Image

Kashmiri Pandit: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित दुकानदार को गोली मारी है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है। शोपियां के छोटिगम गांव के बाल कृष्णन के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति के हाथ और पैर में चोटें आई हैं। उसे श्रीनगर के एक सैन्य अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत स्थिर बताई। अधिकारियों ने बताया कि कश्मीरी पंडित दुकानदार पर हमले की सूचना मिलने पर सेना और पुलिस के जवान गांव पहुंचे।

इसके अलावा जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार को आतंकवादियों ने गैर-स्थानीय दो लोगों को गोली मार दी। पिछले 24 घंटों में गैर-स्थानीय लोगों पर आतंकवादियों का यह दूसरा हमला था। पुलवामा के लाजूरा में सोमवार दोपहर में आतंकवादियों ने पटलेश्वर कुमार और जाको चौधरी पर गोलियां चलायीं। दोनों बिहार के रहने वाले हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

कश्मीरी पंडितों के खिलाफ 90 के दशक में हुई आतंकी वारदातों को नरसंहार घोषित करने के मुद्दे पर क्या बोले तेजस्वी सूर्या?

वहीं राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास सेना ने घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी और इस दौरान एक आतंकवादी मारा गया। अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि सैन्य बलों ने रविवार देर रात नौशेरा इलाके में नियंत्रण रेखा के पास संदिग्ध गतिविधि देखी, जिसके बाद घुसपैठियों को ललकारा गया और फिर मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि बाद में एक आतंकवादी का शव बरामद हुआ और उसके पास से हथियार एवं गोला-बारूद भी मिला है।

कश्मीर घाटी में दो आतंकी वारदात, लालचौक पर हमले में CRPF जवान शहीद, पुलवामा में फायरिंग

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर