Jammu and Kashmir: कश्मीर में आतंकवादी हमले में BSF के 2 जवान शहीद, उनके हथियार भी लूटे

2 BSF men killed in terror attack: जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले के पंडाच में सीमा सुरक्षा बल (BSF) पार्टी पर आतंकवादी हमला हुआ है। इस हमले में बीएसएफ के 2 जवान शहीद हो गए हैं।

Srinagar Terrorists attack
श्रीनगर में BSF पर आतंकी हमला (फाइल फोटो) 

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले के पंडाच में सीमा सुरक्षा बल (BSF) पर आतंकवादी हमला हुआ है। इस हमले में बीएसएफ के 2 जवान शहीद हो गए हैं। बीएसएफ ने कहा कि हमले में दोनों जवान घायल हो गए थे और दोनों ने बाद में दम तोड़ दिया। आतंकवादी 2 हथियार भी छीन ले गए। हमले के बाद इलाके को घेर लिया गया है और आतंकवादियों को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर अभियान चल रहा है। दो से तीन बाइक सवार हमलावरों ने बीएसएफ पार्टी पर गोलीबारी की।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजीपी विजय कुमार ने कहा, 'बीएसएफ के दो जवान जो ड्यूटी का हिस्सा थे, पास की दुकान से कुछ खरीदने गए थे तभी दो बाइक सवार आतंकवादी आए और उन पर हमला कर दिया। एक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। दो हथियार भी छीन लिए गए हैं।' 

BSF द्वारा बताया गया कि जम्मू-कश्मीर में गांदरबल जिले में आतंकवादियों द्वारा गोलीबारी करने के बाद कांस्टेबल जियाउल हक और राणा मोंडल शहीद हो गए। दोनों जवानों की उम्र 35 और 36 साल थी और उनके सिर में गोली लगी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर