Jammu Kashmir: सुरक्षाबलों ने अवंतीपुरा में 2 आतंकी किए ढेर, एनकाउंटर जारी

देश
किशोर जोशी
Updated Sep 27, 2020 | 20:04 IST

जम्मू कश्मीर के अवंतीपुरा स्थित संबूरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। खबर लिखे जाने दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है।

Jammu and Kashmir two terrorists killed in an encounter with security forces at Samboora Awantipora
सुरक्षाबलों ने अवंतीपोरा में 2 आतंकी किए ढेर, एनकाउंटर जारी 
मुख्य बातें
  • जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान है जारी
  • अवंतीपुरा के संबूरा में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को किया ढेर
  • पुलिस और सुरक्षाबलों के साथ जारी है फिलहाल मुठभेड़

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के अवंतीपुरा स्थित संबूरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। खबर लिखे जाने तक सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है और मुठभेड़ फिलहाल जारी है। पुलिस और सुरक्षा बलों द्वारा चलाए गए संयुक्त तलाशी अभियान में आतंकियों ने अचानक से गोलीबारी कर दी जिसके बाद पूरे इलाके को घेर लिया गया। जम्मू- कश्मीर पुलिस ने बयान जारी करते हुए कहा है कि दो आतंकी अभी तक ढेर हो चुके हैं और ऑपरेशन जारी है। मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो सकी है।

आतंकियों ने चलाई गोली

पुलिस के एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि दक्षिण कश्मीर स्थित इस जिले के अवंतीपुरा इलाके के सम्बूरा में आतंकवादियों के छिपे होने की गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया एवं वहां तलाशी अभियान चलाया । उन्होंने बताया कि बल इलाके में तलाश अभियान चला रहा था, कि इसी दौरान आतंकवादियों ने उन पर गोली चला दी । उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद यह मुठभेड़ शुरू हो गयी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर