Bandipora : सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, बांदीपोरा में लश्कर का आतंकी गिरफ्तार 

Bandipora : सुरक्षाबलों को बांदीपोरा में बड़ी सफलता हाथ लगी है। जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ ने लश्कर ए तैयबा के एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया है।  

Breaking News
बांदीपुरा में लश्कर का आतंकी गिरफ्तार। -प्रतीकात्मक तस्वीर  |  तस्वीर साभार: PTI

श्रीनगर : सुरक्षाबलों को बांदीपोरा में बड़ी सफलता हाथ लगी है। जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ ने लश्कर ए तैयबा के एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। गत तीन अप्रैल को भी सुरक्षाबलों ने लश्क ए तैयबा के एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ करत हुए आंतकियों के पांच सहयोगियों को गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि उसने खास इनपुट के आधार पर आतंकी संगठन के सहयोगियों को गिरफ्तार किया। इनकी पहचान इरफान अहमद भट्ट इरफान अहमद जान, सज्जाद अहमद मीर और शारिक अहमद मीर के रूप में हुई। पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि इनके पास से चीन निर्मित दो ग्रेनेड और आपत्तिजनक सामग्रियां बरामद हुईं। पुलिस के अनुसार ये सभी जिले में सक्रिय आतंकवादियों को लॉजिस्टिक सपोर्ट मुहैया कराते थे। 

कुपवाड़ा जिले में भी गिरफ्तारी
कुपवाड़ा जिले में आतंकवादियों के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि उसके पास से एक चीनी पिस्तौल, दो पिस्तौल मैगजीन, नौ एमएम के 13 कारतूस और एक मोबाइल फोन सहित हथियार एवं गोला-बारूद बरामद किया गया है। अधिकारी ने बताया कि हंदवाड़ा के सोनमुल्लाह चौराहे पर बनी एक चौकी पर सुरक्षाबलों ने रविवार को उसे रोका, तो उसने नाका दल को देखकर भागने की कोशिश की। हालांकि, बल ने उसे पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि उसकी पहचान बशीर अहमद कुमार के तौर पर हुई है। वह किस आतंकवादी संगठन और आतंकवादियों से सम्पर्क में है, इसका पता लगाया जा रहा है। इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर