Jammu Kashmir में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, बडगाम मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर

जम्‍मू कश्‍मीर के बडगाम जिले में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। यहां मुठभेड़ में तीन आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया। उनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं।

Jammu Kashmir में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, बडगाम मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर
Jammu Kashmir में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, बडगाम मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर 
मुख्य बातें
  • बडगाम मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया
  • मुठभेड़ बडगाम जिले के जोलवा क्रालपोरा चदूरा इलाके में हुई
  • सुरक्षा बलों को आतंकियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिली थी

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। एक मुठभेड़ में यहां उन्‍होंने तीन आतंकियों को मार गिराया। मुठभेड़ जोलवा गांव में हुई, जहां पुलिस को आतंकियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया सूचना मिली थी। एक संयुक्‍त अभियान के दौरान सुरक्षा बलों ने यहां तीन आतंकियों को मार गिराया। यहां मुठभेड़ गुरुवार को ही शुरू हुई थी, जिसमें अब तीन आतंकियों के मारे जाने की जानकारी सामने आई है।

जम्मू कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह बोले- आतंक के ख‍िलाफ कार्रवाई में यह साल बहुत अच्‍छा रहा,  182 आतंकवादी मारे गए

कश्‍मीर जोन पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, आतंकी बडगाम जिले के जोलवा क्रालपोरा चदूरा इलाके में हुई मुठभेड़ में मारे गए हैं। सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकियों की मौजूदगी का इनपुट मिला था, जिसके बाद उन्‍होंने गांव में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। इसी दौरान आतंकियों की ओर से  फायरिंग की गई, जिस पर सुरक्षा बलों की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई और इस तरह मुठभेड़ शुरू हो गई।

पुलवामा मुठभेड़ में जैश के 3 आतंकवादी ढेर, पाकिस्तान से आया था एक आतंकी  

पुलिस के मुताबिक, मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद बरामद किए हैं। इलाके में सुरक्षा बलों का ऑपरेशन अभी जारी है। मुठभेड़ में मारे गए तीनों आतंकियों की पहचान सुनिश्चित की जा रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर