जो डरेगा वो मरेगा, जो लड़ेगा वो जीतेगा, 2024 में 40 में से 40 सीटें जीतेंगे, बोले बिहार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव 

बिहार में हाल ही में सात पार्टियों के समर्थन से नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनी महागठबंधन की सरकार ने विधानसभा में विस्वास मत हासिल कर लिया है। उसके बाद आरजेडी नेता और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार ने पूरे देश को संदेश दिया है, जो डरेगा वो मरेगा, जो लड़ेगा वो जीतेगा।

Jo Darega wo Marega, Jo Ladega wo Jeetega, will win 40 out of 40 seats in 2024 Elections, said Bihar Deputy CM Tejashwi Yadav
बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव  |  तस्वीर साभार: ANI

पटना: बिहार विधानसभा में विश्वास मत जीतने के बाद बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मीडिया से कहा कि यह सामूहिक जीत है और भाईचारे की जीत है। ऐसी सांप्रदायिक ताकतें हैं जो जुमलेबाजी का सहारा लेती हैं और आम लोगों पर बढ़ती कीमतों का भार डालती हैं उसके खिलाफ जीत है। उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा ने देश के पूरे विपक्ष को संदेश दिया है। जो डरेगा वो मरेगा, जो लड़ेगा वो जीतेगा। हम आगे के चुनावों में 40 में से 40 सीटें जीतेंगे। बीजेपी ने विश्वास मत में बाधा डालने के लिए अपने तीन जाईयों को आगे कर रखा है। गुरुग्राम में एक मॉल पर आज छापा मारा जा रहा है उस पर उन्होंने कहा कि उससे कोई संबंध नहीं है और मॉल व्हाइटलैंड्स प्राइवेट लिमिटेड का है। तेजस्वी ने कहा कि यह मॉल किसका है, यह जानने के लिए मुझे इसके कागजात देखने पड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि हरियाणा के गुरुग्राम में एक मॉल में सीबीआई छापेमारी कर रही है। मुझे जानकारी मिली है कि जिस मॉल में फिलहाल सीबीआई छापेमारी कर रही है, उसका उद्घाटन बीजेपी के एक सांसद ने किया था। पता नहीं क्यों मेरा नाम इसमें घसीटा जा रहा है, कुछ लोग कहानी गढ़ रहे हैं।

BJP जहां सत्ता में नहीं होती है वहां 3 जमाई ED, CBI, IT को भेजती है, बोले डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव

गौर हो कि सीबीआई ने केंद्रीय रेल मंत्री के रूप में लालू प्रसाद के कार्यकाल के दौरान हुए जमीन के बदले नौकरी देने वाले कथित घोटाले को लेकर गुरुग्राम स्थित एक निर्माणाधीन मॉल समेत 25 स्थलों पर बुधवार को छापे मारे। ऐसा माना जाता है कि बिहार के डिप्टी तेजस्वी यादव के मालिकाना हक वाली एक कंपनी इस मॉल का निर्माण कर रही है। अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली, गुरुग्राम, पटना, मधुबनी और कटिहार समेत अन्य जगहों पर छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम के सेक्टर 71 में निर्माणाधीन अर्बन क्यूब्स मॉल का निर्माण व्हाइटलैंड कंपनी कर रही है, जिसमें लालू यादव के परिवार की हिस्सेदारी है।

विधानसभा में BJP पर बौखलाए नीतीश कुमार, बोले-जो अंड-बंड बोलेगा पार्टी उसे मौका देगी
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर