Parivartan Yatra: परिवर्तन यात्रा में गरजे जे पी नड्डा, मां, माटी और मानुष सब हुए तबाह

देश
ललित राय
Updated Feb 06, 2021 | 17:24 IST

पश्चिम बंगाल के नबद्वीप ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने परिवर्तन रथयात्रा के हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और ममता सरकार की घेरेबंदी की।

Parivartan Yatra: परिवर्तन यात्रा में गरजे जे पी नड्डा, मां, माटी और मानुष सब हुए तबाह
नबद्वीप से बीजेपी की परिवर्तन रथ यात्रा के जे पी नड्डा ने दिखाई हरी झंडी 
मुख्य बातें
  • नबद्वीप से बीजेपी की परिवर्तन यात्रा शुरू, बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने दिखाई हरी झंडी
  • जे पी नड्डा बोले, अब सही मायने में बंगाल में परिवर्तन का आगाज हो चुका है
  • ममता जी हमेशा होबे ना होबे ना कहती हैं लेकिन मई के बाद बंगाल में सबकुछ होबे

कोलकाता। नबद्वीप में परिवर्तन रथ यात्रा के हरी झंडी दिखाने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा पहले की तरह ममता बनर्जी सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि नबद्वीप से  परिवार यात्रा' शुरू हो चुकी है। यह केवल सरकार का नहीं बल्कि सोच का भी बदलाव है। ममता दी ने 'माटी मानुष' की शपथ लेकर 10 साल पहले सरकार का गठन किया। 10 साल में, 'मा' (माँ) को लूट लिया गया था, 'माटी' (मिट्टी) का अनादर किया गया था और 'मानुष' (मानव) की रक्षा नहीं की गई थी। बीजेपी बंगाल के लोगों को इस परिवर्तन यात्रा के जरिए जगाने की कोशिश कर रही है। 

जे पी नड्डा ने क्या कहा
नबाद्वीप में बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा कहते हैं, "मोदी जी ने बंगाल को सब कुछ देने की कोशिश की है। लेकिन ममता 'चाही ना, चाही ना, चाय ना' कहती हैं। वह हर चीज़ के लिए 'होबे ना' कहती हैं। क्यों? सब कुछ मई के महीने के बाद होगा। यह किस तरह की सरकार है। अत्याचार की सरकार? हमारे लगभग 130 लोग मारे गए हैं, 300 से अधिक लोगों पर हमला किया गया है। इस सरकार को जाना होगा। जब वे हम पर भी हमला कर सकते हैं, तो मैं बंगाल में आम आदमी की स्थिति को समझ सकता हूं।

केंद्र की योजनाओं को ममता ने हमेशा नकारा
कृषक सुरक्षा सहभोज कार्यक्रम में सम्मिलित होकर कृषक बंधुओं के साथ भोजन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। मोदी सरकार द्वारा किसानों को सशक्त करने वाली योजनाओं पर प. बंगाल के कृषक भाई-बहनों का भी बराबर अधिकार है, जिसको सुनिश्चित करने के लिए भाजपा प्रतिबद्ध है। पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के किसानों के जीवन को सुगम एवं सुखमय बनाने के लिए निरंतर कार्य कर रहे हैं, किंतु ममता दीदी अपने अहंकार और जिद में किसानों तक लाभ नहीं पहुंचने दे रहीं हैं।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर