Karnataka: बीजेपी विधायक ने मांगी माफी, बेटी ने चालान कटने पर ट्रैफिक पुलिस के साथ की थी बदसलूकी

Karnataka: भाजपा विधायक अरविंद लिंबावली ने अपनी बेटी की ओर से मीडिया और पुलिस अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार करने के बाद माफी मांगते हुए कहा कि हमारे परिवार का ट्रैक रिकॉर्ड अच्छा है।

Karnataka BJP MLA apologises daughter misbehaved with traffic police for challan
बीजेपी के विधायक की बेटी ने चालान कटने पर ट्रैफिक पुलिस के साथ की थी बदसलूकी। 
मुख्य बातें
  • विधायक की बेटी ने चालान कटने पर ट्रैफिक पुलिस के साथ की बदसलूकी
  • बीजेपी विधायक ने मांगी माफी
  • घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

Karnataka: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में बीजेपी विधायक की बेटी ने चालान काटने को लेकर जमकर हंगामा किया। दरअसल सफेद बीएमडब्लू कार से रेड लाइट क्रॉस करने के बाद जब उसे ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो वो पुलिस से ही उलझ गई और अपने पिता की धौंस दिखाने की कोशिश करने लगी। इस दौरान उसने ट्रैफिक पुलिस के साथ घटना को रिकॉर्ड करने वाले लोकल रिपोर्टर और कैमरामैन के साथ भी दुर्व्यवहार किया। सूत्रों ने कहा कि उसने सीटबेल्ट भी नहीं पहनी हुई थी। बाद में इस घटना का सोशल मीडिया में वायरल हो गया। 

बीजेपी विधायक ने मांगी माफी

वहीं घटना का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी विधायक अरविंद लिंबावली ने अपनी बेटी की ओर से मीडिया और पुलिस अधिकारियों से माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि मैंने वीडियो देखा है, बेटी ने मीडिया के लोगों को 'सर' कहकर संबोधित किया। अगर मीडिया को ठेस पहुंची है, तो मैं उसकी ओर से माफी मांगता हूं। हमारे परिवार का ट्रैक रिकॉर्ड अच्छा है। 

मुंबईवासियों टू व्हीकल से निकल रहे हैं बाहर तो ये नियम जानें लें, नहीं तो लगेगा जुर्माना, सस्पेंड होगा लाइसेंस

घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

दरअसल बीजेपी विधायक की बेटी ने ट्रैफिक नियम के उल्लंघन को लेकर पुलिस से बहस की और फिर पुलिस ने बदले में उसे सबूत दिखाए और जुर्माना वसूला। घटना के वीडियो में साफ सुना और देखा जा सकता है कि विधायक की बेटी पुलिस से बहस कर रही है। इस दौरान उसने कहा कि मैं अभी जाना चाहती हूं। कार मत पकड़ो। आप मुझ पर ओवरटेक करने का मामला नहीं डाल सकते। ये एक विधायक की गाड़ी है। हमने जल्दबाजी नहीं की है। मेरे पिता अरविंद लिंबावली हैं। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उस पर 9,000 रुपए का जुर्माना पेडिंग था। लापरवाह ड्राइविंग को लेकर आज उस पर 1,000 रुपए का जुर्माना लगाया गया। इसके बाद आज उसने ट्रैफिक पुलिस को जुर्माने के तौर पर 10,000 रुपए दे दिए।

Agra Traffic Rule News: संभल जाइए! अब आगरा में ट्रैफिक नियम तोड़ा तो ऐसे पकड़े जाएंगे वाहन चालक, होगी कार्रवाई

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर