Siddaramaiah: छाती में दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती कराए गए वरिष्ठ कांग्रेस नेता सिद्धारमैया

देश
रवि वैश्य
Updated Dec 12, 2019 | 00:44 IST

Siddaramaiah admitted to hospital: कर्नाटक से बड़ी खबर सामने आ रही है राज्य के  पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता सिद्धारमैया को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Siddaramaiah: छाती में दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती कराए गए वरिष्ठ कांग्रेस नेता सिद्धारमैया
उनकी तबियत बिगड़ने पर उनके बेटे ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है 
मुख्य बातें
  • कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता सिद्धारमैया की तबियत ठीक नहीं है
  • बताया जा रहा है कि उनको छाती में दर्द (Chest Pain) उठा है
  • जिसकी वजह से उनकी हालत खराब होने पर हॉस्पिटलाइज किया गया है

नई दिल्ली: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता सिद्धारमैया (Siddaramaiah) की तबियत ठीक नहीं है इसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, बताया जा रहा है कि उनको छाती में दर्द (Chest Pain) उठा है जिसकी वजह से उनकी हालत खराब होने पर हॉस्पिटलाइज किया गया है जहां उनकी हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है। 

कहा जा रहा है कि उनकी तबियत बिगड़ने पर उनके बेटे ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है,कांग्रेस विधायक और सिद्धारमैया के बेटे यतींद्र सिद्धारमैया ने कहा कि उनके पिता को दिल की बीमारी (Heart Disease) है, उन्होंने बताया,'आज डॉक्टर ने कहा कि उनके दिल में रक्त का संचार उचित नहीं है, उन्होंने डॉक्टर की सलाह पर एंजियोप्लास्टी करवाई।'

 

 

वहीं सिद्धारमैया ने बुधवार को ट्वीट कर कहा था कि, मेरे स्वास्थ्य के बारे में अफवाहें निराधार हैं। मैं स्वस्थ और ठीक हूं। मैं नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए डॉक्टर के पास आया हूं..

 

 

सिद्धारमैया को आईसीयू में भर्ती किया गया है और उम्मीद है कि उन्हें  गुरुवार को उनकी हालत देखकर डिस्चार्ज कर दिया जाएगा, फिलहाल उनकी तबियत स्थिर है। अभी हाल ही में विधानसभा के उपचुनावों में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन के बाद सिद्धारमैया ने नेता विपक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था।

गौरतलब है कि कर्नाटक विधानसभा के उपचुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद कांग्रेस खेमे में खलबली मची गई थी। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया कांग्रेस के विधायक दल के नेता (सीएलपी) पद से इस्तीफा दे दिया था। 

आपको बता दें कि भाजपा ने कांग्रेस को कर्नाटक विधानसभा उपचुनाव में करारी शिकस्त दी है। पार्टी ने 12 सीटों पर जीत दर्ज की है। इससे पहले इन सीटों पर कांग्रेस और कुमारस्वामी की जेडीएस का कब्जा था। कांग्रेस नेता डी शिवकुमार ने भी पार्टी की हार स्वीकार करते हुए कहा था कि इन चुनावों में मिले जनादेश को स्वीकार करते हैं और जनता के मुद्दों को हमेशा उठाते रहेंगे।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर