Film Kaali :'देवी काली' के अपमान पर लीना मणिमेकलाई के खिलाफ करणी सेना ने खोला मोर्चा, थाने में दर्ज कराई शिकायत-Video 

Karni Sena on Leena Manimekalai: फिल्म काली को लेकर करणी सेना ने विरोध जताते हुए लीना मणिमेकलाई के खिलाफ जयपुर में केस दर्ज करा दिया है।

Karni Sena on Leena Manimekalai
लीना के खिलाफ करणी सेना ने मोर्चा खोलते हुए उसके खिलाफ जयपुर में केस दर्ज कराया है 

लीना मणिमेकलाई (Leena Manimekalai) की फिल्म 'काली' (Kaali) को लेकर देश में आक्रोश फूट पड़ा है। इस बीच महुआ मोईत्रा के 'मां काली' पर विवादित बयान से लोगों का गुस्सा और बढ़ गया है। देश के अलग अलग हिस्सों में लीना और महुआ मोईत्रा (Mahua Moitra) के खिलाफ प्रदर्शन किए जा रहे हैं।

लीना मणिमेकलाई की फिल्म 'काली' को लेकर लोग बेहद आक्रोश में हैं वहीं लीना के खिलाफ करणी सेना ने मोर्चा खोलते हुए उसके खिलाफ जयपुर में केस दर्ज कराया है। जयपुर में करणी सेना ने पोस्टर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया और अपनी लिखित शिकायत थाने में दी है। 

लीना मणिमेकलाई ने अब शंकर-पार्वती बने कलाकारों पर कसा तंज

फिल्म 'काली' के विवादित पोस्टर पर हंगामा अभी थमा नहीं है कि फिल्मकार लीना मणिमेकलाई ने एक और विवादित ट्वीट किया है। इस बार उन्होंने शंकर-पार्वती बने कलाकारों का मजाक उड़ाया है। लीना ने अपने ताजा ट्वीट एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में शंकर-पार्बती बने कलाकारों को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है। लीना के इस ट्वीट के बाद विवाद और बढ़ सकता है। लीना के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि यह अभिव्यक्ति की आजादी नहीं है बल्कि इसके नाम पर लीना लोगों को उकसा रही हैं। 

'TMC ने महुआ मोइत्रा के खिलाफ ट्वीट किया है लेकिन उसने कोई कार्रवाई नहीं की'

पूनावाला ने कहा कि लीना को पता है कि भारत में कांग्रेस, टीएमसी जैसे कई राजनीतिक दल हैं जो उनके साथ खड़े हैं। इससे उनका हौसला बढ़ रहा है। टीएमसी ने महुआ मोइत्रा के खिलाफ ट्वीट किया है लेकिन उसने कोई कार्रवाई नहीं की है। लीना जानबूझकर हिंदुओं की भावनाएं आहत कर रही हैं। फिल्मकार चाहती हैं कि देश में कुछ अनहोनी घटना हो जाए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर